सगे मामा पंचदेव सिंह ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम, जानें पूरा मामला ..

बिहार के सारण में एक कलियुगी मामा ने रिश्ते को शर्मसार कर दिया। उसने अपने पांच दोस्तों के साथ अपनी सगी भांजी को हवस शिकार बनाया। दुष्कर्म की शिकार भांजी जब प्रेगनेंट हो गई तो धमकी देकर गर्भपात करा दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। अपने पाप पर पर्दा डालने के लिए आरोपी ने पीड़िता के भाई को बंधक बना लिया है। घटना गड़खा थाना क्षेत्र के बेलवनिया गांव की है। 

मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई है। स्थानीय लोगों द्वारा आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की जा रही है।  जानकारी के अनुसार पीड़िता सारण के मशरख थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। उसकी मां ने गड़खा थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि गड़खा थाना क्षेत्र के बेलवनिया गांव निवासी सगे मामा पंचदेव सिंह ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 

पीड़िता की मां ने बताया कि भाई के बेटे धनजय सिंह और सतीश सिंह के कहने  पर दो साल पहले 16 वर्षीय नाबालिग पुत्री को  मायके भेज दिया दिया था। वहां नाबालिग ठीक से रह रही थी। लेकिन, इस दौरान उसके भाई पंचदेव सिंह ने बच्ची को प्रलोभन देकर जबरन उसके शारीरिक संबंध बनाया। पीड़िता के साथ एक दूसरे व्यक्ति ने भी दुष्कर्म किया। दोनों ने उसे धमकी दिया कि किसी को बताया तो हत्या कर दी जाएगी। डर के मारे बच्ची ने किसी को कुछ नहीं बताया।

पीड़िता के साथ हैवानियत का खेल यहीं नहीं रुका। कुछ दिनों बाद विकास सिंह, रमेश सिंह, दिवाकर सिंह और तेजनारायण सिंह नामक लोगों ने बच्ची के साथ बलात्कार किया। पीड़िता की मां के मुताबिक पीड़िता  ने संजय सिंह की पत्नी जूली देवी को इसके बारे में बताया  तो उसने डराकर चुप करा दिया। जुली बोली कि चुप रहो, किसी से कुछ मत कहना वरना तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी। विकास सिंह और रमेश सिंह गोपालगंज के  बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के खोमहारिपुर का रहने वाला है। दुष्कर्मी मामा की सह पर दूसरे जिले में जाकर दोनों ने पीड़िता के साथ ब्लात्कार किया। दो आरोपी तेज नारायण सिंह और दिवाकर सिंह मशरख थाना गंगोली गांव का निवासी है।

बार बार दुष्कर्म की शिकार नाबालिग गर्भवती हो गई तो सभी आरोपितों ने मिलकर उसका जबरन गर्भपात करा दिया। लड़की ने जब विरोध किया तो  हत्या कर देने की नियत से बुरी तरह से उसके साथ मारपीट की गई। आस पास के लोगों से जानकारी मिलने पर मां अपने पति और बेटे के साथ अपने मायके बेलवानिया पहुंची और किसी तरह से बेटी दरिंदों से छुड़ाकर को अपने घर लाई। इस बीच पीड़िता के भाई को आरोपित मामा ने अपने घर पर जबरन रोक कर बंधक बनाकर लिया। बेटे को वह नहीं छोड़ रहा है। गरखा थानाध्यक्ष ने इस मामले में बताया कि कांड बहुत गंभीर है। पुलिस गहनता से कई बिंदुओं पर ध्यान रखते हुए  जांच कर रही है। पुलिस ने कहा है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button