रोडवेज की अनुबंधित बस से गिरकर परिचालक की हुई मौत

यूपी के मेरठ में टीपीनगर क्षेत्र में रोडवेज की अनुबंधित बस से गिरकर परिचालक की मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बस भैंसाली बस अड्डे से सवारी लेकर आनंद विहार जा रही थी। बिनौली के ग्राम बाणगंगा निवासी 32 वर्षीय विनीत पुत्र स्व. प्रेम सिंह रोडवेज में परिचालक थे। शनिवार को वह ड्यूटी पर थे। भैंसाली डिपो से सवारी भरकर उनकी बस रवाना हुई। बस बागपत बाईपास से निकल रही थी। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि विनीत बस में अपनी सीट के पास खड़े होकर टिकट बना रहे थे। अचानक मोड़ पर विनीत का नियंत्रण बिगड़ा और वह सीढ़ी के रास्ते बस से नीचे जा गिरे। वह बस की चपेट में आ गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर टीपीनगर पुलिस पहुंची और विनीत को हाईवे स्थित अस्पताल में ले आए। चिकित्सकों ने विनीत को मृत घोषित कर दिया। विनीत के मोबाइल की मदद से पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया।

विनीत की थी तबियत खराब
बस में मौजूद सवारियों ने बताया कि परिचालक विनीत अस्वस्थ प्रतीत हो रहे थे। वह कभी सीट पर बैठ जाते तो कभी खड़े होकर टिकट बनाने लगते। कुछ लोगों ने बताया कि गिरने से चंद सेकेंड पहले विनीत को चक्कर आया था और वह खुद को संभाल नहीं सके। सिर जमीन में लगा और वह लहूलुहान हो गए। उधर, विनीत के पिता की मौत काफी पहले हो चुकी है। वह ही घर को संभाल रहे थे। 

पुलिस का फोन पहुंचते ही घर में कोहराम मच गया। भाई व अन्य लोग टीपीनगर थाने पहुंच गए थे। इंस्पेक्टर टीपीनगर संत शरण सिंह ने बताया कि बस से गिरने की वजह से परिचालक के सिर में चोट लगी और मौत हो गई। बस की चपेट में आने की बात गलत है। पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

Related Articles

Back to top button