16 फरवरी 2023 का राशिफल: इन राशियों को सचेत रहने की जरुरत

मेष राशि- मन थोड़ा परेशान हो सकता है। संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। कारोबार को गति मिलेगी। उर्वरक एवं रसायन आदि के कारोबार में लाभ की प्राप्ति हो सकती है। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेंगे।

वृष राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। स्वर्ण एवं वस्त्रों के कारोबार में लाभ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। अफसरों से वैचारिक मतभेद रहेंगे।

मिथुन राशि- मन शान्त तो रहेगा। परन्तु आत्मविश्वास में कमी भी रहेगी। कारोबार के प्रति सचेत रहें। कोई नया कारोबार या कारोबार के विस्तार से बचें। आय में भी कमी आ सकती है। यात्रा कष्टमय हो सकती है।

कर्क राशि- मन परेशान रहेगा। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

सिंह राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा, परन्तु कारोबार के प्रति सचेत रहें। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। विदेशी कारोबार में वृद्धि होगी। संबंधों में निकटता आएगी।

कन्या राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश भी जा सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। भाग-दौड़ अधिक रहेगी।

तुला राशि- मन अशान्त रहेगा। आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती है। सचेत रहें। किसी मित्र से किसी नये कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। लाभ के स्रोत बनेंगे।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास बहुत रहेगा। वाणी में मधुरता रहेगी। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। परिश्रम अधिक रहेगा। संतान को कष्ट होगा।

धनु राशि- मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। फिर भी आत्मसंयत रहें। नौकरी में विदेश जाने के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मकर राशि- मन परेशान रहेगा। बातचीत में सन्तुलित रहें। क्रोध से बचें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। 

कुंभ राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। मन प्रसन्न भी रहेगा। परन्तु अपनी भावनाओं को वश में रखें। कारोबार के प्रति सचेत रहें। कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी।

मीन राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। पिता का सानिध्य मिलेगा। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। उच्चशिक्षा के लिए विदेश जा सकते हैं। भाग-दौड़ अधिक रहेगी।

Related Articles

Back to top button