आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक बच्ची की तस्वीर पोस्ट की जिसे देख हर कोई चौका, देखें तस्वीर ..

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट कीं जिन्हें देख हर कोई चौंक गया। लोग इसे रणबीर-आलिया की बेटी राहा समझ रहे हैं। उन्होंने पिंक कपड़ों में बैठी एक बच्ची की तस्वीर शेयर की साथ क्लोदिंग ब्रैंड का प्रमोशन किया है। अब आलिया का कमेंट सेक्शन लोगों के मजेदार कमेंट्स से भर गया है। दरअसल लोगों के लंबे वक्त से आलिया की बेटी की तस्वीर का इंतजार था तो लगा कि यह उनकी ही बेटी है। कुछ लोगों ने लिखा भी है कि बच्ची आलिया और रणबीर का छोटा वर्जन लग रही है।

फोटो से घूमा लोगों का सिर
आलिया भट्ट बीते 6 नवंबर को बच्ची का मां बनी हैं। उन्होंने अपनी बेटी का नाम राहा रखा है। आलिया और रणबीर ने अब तक बेटी के चेहरे की तस्वीर पोस्ट नहीं की है। वहीं पपराजी को बुलाकर बेटी की तस्वीरें दिखा दीं और उन्हें पब्लिक प्लेस पर राहा की तस्वीरें क्लिक न करने की रिक्वेस्ट भी की है। अब आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बच्ची की तस्वीर की। उन्हें फॉलो करने वाले ज्यादातर लोगों को लगा कि यह रणबीर-आलिया की बेटी राहा है।

लोग बोले- रणबीर का छोटा वर्जन
एक यूजर ने लिखा है, एक पल को मुझे लगा कि यह राहा है। एक ने लिखा है, हर किसी को लगा कि यह राहा है, आपको डिसक्लेमर देना चाहिए था। एक फॉलोअर ने सवाल पूछा है, ये बेबी कौन है आलिया की है क्या? कुछ ने यह भी लिखा है कि यह राहा नहीं है। एक ने लिखा है, जो भी सोच रहा है कि यह राहा है, प्लीज जान लीजिए 3 महीने की बच्ची इतनी सीधी नहीं बैठ सकती। एक फॉलोअर ने यह भी लिखा है कि यह रणबीर का छोटा वर्जन है। किसी ने रणबीर से शकल मिलाई है। ज्यादातर लोगों ने कमेंट सेक्शन में लिखा है कि पहली बार में सबको लगा कि यह उनकी बेटी राहा है।

बेबी मॉडल्स की हैं तस्वीरें
दरअसल आलिया ने बेबीवियर का ब्रैंड शुरू किया है। उन्होंने उसके ही प्रमोशन के लिए शूट की तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर बच्ची की है। उसके बाद 2 और तस्वीरें हैं। आलिया ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, वो बेबी मॉडल्स की हैं। आलिया ने लिखा भी है कि वह उन सब पेरेंट्स को धन्यवाद देना चाहती हैं जिन्होंने इतना अच्छा फोटोशूट करवाने में मदद की। 

Related Articles

Back to top button