जानिए 18 फरवरी का राशिफल: इन राशियों पर होगी हनुमान जी और शनिदेव की कृपा…

मेष राशि- मन अशान्त रहेगा। संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। माता का साथ मिलेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। स्वास्थ को लेकर कुछ परेशानी अभी बनी रहेंगी।

वृष राशि- आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु मन कुछ परेशान भी हो सकता है। किसी पैतृक कारोबार की पुनः शुरुआत हो सकती है। परिवार का साथ मिलेगा। परिश्रम अधिक होगा। यात्रा पर जाना हो सकता है।

मिथुन राशि- कुछ मानसिक परेशानियां आ सकती हैं। कारोबार पर ध्यान दें। भागदौड़ तो अधिक रहेगी। लाभ में कमी हो सकती है। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। तरक्की के अवसर मिलेंगे। मित्रों से भेंट होगी।

कर्क राशि- मन प्रसन्न रहेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। कारोबार में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें, परन्तु कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। धनलाभ भी होगा।

सिंह राशि- आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु मन परेशान हो सकता है। सम्पत्ति में वृद्धि हो सकती है। घर में धार्मिक कार्य होंगे। मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कन्या राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी बहुत रहेगा। कारोबारी कार्यों में मन लगेगा। आय में वृद्धि होगी। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी। प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं।

तुला राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। कुछ परिवर्तन भी हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। परिवर्तन लाभप्रद रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास बहुत रहेगा। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। किसी नए कारेबार की शुरुआत कर सकते हैं।

धनु राशि- वाणी में मधुरता रहेगी। वाणी के प्रभाव से रुके कार्यों की शुरुआत हो सकती है। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

मकर राशि- मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। परन्तु फिर भी धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। कारोबार के विस्तार में किसी मित्र का सहयोग मिलेगा। लाभ में वृद्धि भी होगी। संतान को स्वास्थ्य विकार रहेंगे।

Related Articles

Back to top button