आरजेडी और जेडीयू नेताओं के बीच चल रही रस्साकशी के बीच तेजस्वी यादव ने पहली बार की टिप्पणी

बिहार में खुद के सीएम बनने को लेकर आरजेडी और जेडीयू नेताओं के बीच चल रही रस्साकशी के बीच तेजस्वी यादव ने पहली बार टिप्पणी की है। उन्होंने बुधवार को कहा कि मैं बिहार का मुख्यमंत्री बनने की जल्दी में नहीं हूं। महागठबंधन में दरार के सवाल पर कहा कि सब कुछ ठीक है। उन्होंने कहा कि गठबंधन में किसी भी तरह की समस्या नहीं है। फिलहाल हमारा फोकस 2024 के आम चुनाव पर है। भाजपा को सत्ता से बाहर करना है। तेजस्वी यादव ने कहा कि अपने निजी स्वार्थों के लिए हम सांप्रदायिक शक्तियों को सत्ता में नहीं आने दे सकते।

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमको कोई हड़बड़ी नहीं है। इसके मायने आप लोग समझ जाइए। क्या आपके साथ धोखा हुआ है? इस सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि ललन सिंह ने आखिर गलत क्या है। इसका फैसला तो तभी होगा, जब समय आ जाएगा। तेजस्वी ने कहा कि 2025 या 2030 की ही तो बात कही जा रही है। यह तो अच्छी बात है, तब तक हम और अनुभव हासिल करेंगे। नीतीश कुमार जी क्षमतावान नेता तो हैं ही। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी कोशिश तो यह होगी कि 2024 के आम चुनाव में बिहार से भाजपा को एक भी सीट न मिल सके।

बता दें कि बिहार में कई दिनों से नीतीश कुमार के उत्तराधिकारी के सवाल को लेकर बवाल मचा हुआ है। जेडीयू छोड़ते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने पहले तो सवाल उठा दिया कि नीतीश कुमार ने पड़ोसी के घर में उत्तराधिकारी खोजने की कोशिश की है। ऐसे घटनाक्रम से वह परेशान हैं और इसलिए पार्टी छोड़ रहे हैं। इस संबंध में जब सवाल दागे गए तो जेडीयू के अध्यक्ष ललन सिंह ने इससे इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि 2025 में तेजस्वी यादव को सीएम की कुर्सी मिलेगी या नहीं, यह सवाल अभी से पूछने की जरूत क्या है। उन्होंने कहा कि इसका फैसला तो 2025 में ही होगा। यही नहीं तल्खी के साथ उन्होंने पूछा कि मैंने कब कहा था कि 2025 में तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बन जाएंगे। 

Related Articles

Back to top button