दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना फिर एक बार आएं आमने-सामने

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और एलजी वीके सक्सेना एक बार फिर आमने-सामने आ गए हैं। ताजा मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के नेबसराय थाना क्षेत्र के फ्रीडम फाइटर एन्क्लेव में बुजुर्ग की हत्या के मामले को लेकर राजधानी में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा, “माननीय एलजी साहब, कृपया शहर में कानून व्यवस्था की स्थिति के बारे में कुछ करें। लोगों को दुख हुआ जब आपने कल कहा कि आप दिल्ली की कानून व्यवस्था से संतुष्ट हैं।”

“एक साल में बहुत ज्यादा खराब हो गई कानून व्यवस्था”

गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार (22 फरवरी) सुबह सीएम केजरीवाल ने कहा था कि पिछले एक साल में दिल्ली की कानून व्यवस्था बहुत ज्यादा खराब हो गई है। यह जानकर अच्छा लगा कि एलजी ने आखिरकार कानून व्यवस्था पर मंगलवार को बैठक ली। एलजी को कानून व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए। और ऐसी बैठक जल्दी- जल्दी करनी चाहिए। केजरीवाल ने एलजी की खबर को ट्विटर पर शेयर भी किया था।

बता दें कि मंगलवार को एलजी ने दिल्ली पुलिस मुख्यालय में डीसीपी सम्मेलन को संबोधित किया था। केजरीवाल के इस टवीट का शाम को उपराज्यपाल ने भी जवाब दिया। उन्होंने टवीट कर कहा, मुख्यमंत्री को जान कर खुशी होगी कि मैं हर सप्ताह पुलिस आयुक्त/विशेष आयुक्तों के साथ कानून व्यवस्था की समीक्षा करता हूं। चुनौतियों के बावजूद दिल्ली पुलिस सराहनीय कार्य कर रही है। पुलिस की यथोचित प्रशंसा व निंदा मेरी समावेशी-निरपेक्ष कार्यशैली का हिस्सा है। आशा है आप भी सीखेंगे।

Related Articles

Back to top button