कंज्यूमर कोर्ट के जज की कार लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर टकराकर हुई दुर्घटनाग्रस्त

कंज्यूमर कोर्ट के जज की कार लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर बांगरमऊ क्षेत्र में मवेशी से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में जज व परिवार के लोग घायल हो गए। बांगरमऊ सीएससी से स्वजन सभी को लखनऊ लेकर चले गए। डाक्टर ने किसी को गंभीर चोट न आने के बात कही है।

जौनपुर जिला के थाना सिकंदरा अंतर्गत मुकुंदीपुर निवासी 65 वर्षीय विनोद मिश्रा पुत्र राजनारायण मिश्रा बिहार प्रांत के झबुवा में कंज्यूमर कोर्ट के जज हैं। मंगलवार की देर रात वह कार से अपने कार्यक्षेत्र बिहार से गौतमबुद्ध नगर जा रहे थे।

बांगरमऊ क्षेत्र में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर किमी संख्या 232 पर गांव देवखरी के पास अचानक सामने मवेशी के आ जाने से कार अनियंत्रित हो पलट गई।

हादसे में कार चालक उनका पुत्र देवेश मिश्रा, पत्नी 63 वर्षीय विमला मिश्र, परिवार की ही रुचि पत्नी प्रशांत मिश्र घायल हो गए। यूपीडा रेस्क्यू टीम ने घायलों को बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया। हालत ठीक देव रिश्तेदारों को बुला इलाज के लिए लखनऊ चले गए।

विनोद कुमार मिश्रा जिला एवं सत्र न्यायाधीश छपरा बिहार में जज थे। सेवानिवृत होने के बाद मौजूदा समय में झबुआ बिहार कंज्यूमर कोर्ट के जज के रूप में कार्यरत है।

Related Articles

Back to top button