23 मार्च 2023 का राशिफल- कैसा होगा आपका आने वाला दिन, यहां देखें कल का राशिफल-

मेष राशि
 दोस्त और रिश्तेदार आपकी मदद करेंगे और आप उनके साथ काफ़ी ख़ुशी महसूस करेंगे. नए प्रेम-संबंधों के बनने की संभावना ठोस है, लेकिन व्यक्तिगत और गोपनीय जानकारियों को उजागर करने से बचें

वृषभ राशि
आपका प्यार न सिर्फ़ परवान चढ़ेगा, बल्कि नई ऊँचाइयों को भी छूएगा. दिन की शुरुआत प्रिय की मुस्कान से होगी और रात उसके सपनों में ढलेगी. नए प्रस्ताव आकर्षक होंगे, लेकिन जल्दबाज़ी में निर्णय लेना समझदारी का काम नहीं है.

मिथुन राशि
 अगर आप हर किसी की मांग पूरी करने की कोशिश करेंगे, तो सिर्फ़ नाकामी आपके हाथ लगेगी. उदास न हों, कभी-कभी विफल होना कोई ख़राब बात नहीं है. वह तो ज़िंदगी की ख़ूबसूरती है.

कर्क राशि
 घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की ज़रूरत है. जो लोग अब तक सिंगल हैं उनकी मुलाकात आज किसी खास से होने की संभावना है लेकिन बात को आगे बढ़ाने से पहले यह जरुर जान लें कि कहीं वो शख्स किसी के साथ रिश्ते में न हो.

सिंह राशि
 दूसरों के मामलों में दख़ल देने से आज बचें. प्यार-मोहब्बत की नज़रिए से बेहतरीन दिन है. प्यार का मज़ा चखते रहें. काम की अधिकता के बावजूद भी आज कार्यक्षेत्र में आपमें ऊर्जा देखी जा सकती है.

कन्या राशि
घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की ज़रूरत है. आपकी ओर से की गयी लापरावाही महंगी साबित हो सकती है. किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी.

तुला राशि
प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुँचाएंगे.आपके प्रियजन ख़ुश हैं और आपको शाम के लिए उनके साथ कोई योजना बनानी चाहिए.मुहब्बत की टीस आज रात आपको सोने नहीं देगी.

वृश्चिक राशि

दोस्तों की मदद से वित्तीय कठिनाइयां हल हो जाएंगी. पढ़ाई की क़ीमत पर घर से ज़्यादा देर तक बाहर रहना आपको माता-पिता के ग़ुस्से का शिकार बना सकता है.

धनु राशि
 घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की ज़रूरत है. आपकी ओर से की गयी लापरावाही महंगी साबित हो सकती है. कोई आपको प्यार से दूर नहीं कर सकता है. कामकाज के नज़रिए से आज का दिन वाक़ई सुचारू रूप से चलेगा.

मकर राशि
आज आपका धन कई चीजों पर खर्च हो सकता है, आपको आज अच्छा बजट प्लान करने की आवश्यकता है इससे आपकी कई परेशानियां दूर हो सकती हैं.

कुंभ राशि
अगर आप पार्टी करने की सोच रहे हैं, तो अपने अपने अच्छे दोस्तों को बुलाएँ. ऐसे कई लोग होंगे, जो आपका उत्साह बढाएंगे. सच्चे और पवित्र प्रेम का अनुभव करें.

मीन राशि
 बच्चों को पढ़ाई पर ध्यान लगाने और भविष्य के लिए योजना बनाने की ज़रूरत है. आज आप जीवन में सच्चे प्रेम की कमी का अनुभव करेंगे. ज़्यादा चिंता न करें, हर चीज़ समय के साथ बदलती है.

Related Articles

Back to top button