प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी के हरकतों के खोले राज, कहा…

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में हैं। हाल ही में उन्होंने नीता मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर के इवेंट में रंग जमाया था। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि इस हफ्ते वह अपनी बहन परिणीती कि शादी भी अटेंड करेंगी। प्रियंका इस बार बेटी मालती को लेकर भी आई हैं। उन्होंने एयरपोर्ट पर पैप्स को फोटोज भी दिए थे। इस बीच उनके कुछ इंटरव्यूज भी वायरल हो रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका ने अपनी बेटी के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि मालती देखने में जोनस फैमिली पर गई है लेकिन वह दिल से चोपड़ा है। उन्होंने ऐसा होने की वजह भी बताई।

इस वजह से मालती है चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के लुक्स बिल्कुल जोनस फैमिली पर गए हैं। प्रियंका और उनके पति विदेश में रहने के बाद भी भारत के ट्रडिशंस फॉलो दिल से फॉलो करते हैं। अपनी बेटी को अभी से इंडिया के कल्चर से रूबरू करवाते रहते हैं। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने एक मीडिया इंटरैक्शन में बताया कि उनकी बेटी असली चोपड़ा है। प्रियंका बताती हैं कि वह चोपड़ा फैमिली की तरह फूडी है। मालती को खाने में बिरयानी और मटर पनीर पसंद है।

मालती को पसंद हैं मोमोज
प्रियंका चोपड़ा पहली भी बता चुकी हैं कि मालती स्ट्रीट फूड्स की शौकीन है। मोमोज उसके फेवरिट हैं। वह चटपटा खाना पसंद करती है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की बेटी जनवरी 2023 में एक साल की हुई है। प्रियंका और निक की बेटी प्रीमच्योर पैदा हुई थी। पैदा होते ही उसे अस्पताल में रहना पड़ा था। प्रियंका बता चुकी हैं कि उन्हें यह भी नहीं पता था कि मालती बचेगी या नहीं।

Related Articles

Back to top button