OnePlus ने अपने यूजर्स के लिए एक नए ईयरबड्स OnePlus Nord Buds 2 की पेशकश रखी..

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी OnePlus ने यूजर्स को लुभाने के लिए हाल ही में एक नए ईयरबड्स पेश किेए हैं। कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए OnePlus Nord Buds 2 true वायरलेस ईयरबड्स को पेश किया है। वनप्लस ने नए ईयरबड्स ऑरिजनल OnePlus Nord Buds के सक्सेसर के रूप में लाए गए हैं।

कंपनी ने नए ईयरबड्स में कई नए फीचर्स जोड़ कर यूजर्स का दिल जीतने की कोशिश की है। वनप्लस ने नए ईयरबड्स में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन का दमदार फीचर जोड़ा है। इसके अलावा, कनेक्टिविटी फीचर्स, बैटरी लाइफ और डिजाइन में भी सुधार किया है। आइए जल्दी से नए ईयरबड्स के फीचर्स पर एक नजर डाल लें-

OnePlus Nord Buds 2 true की कीमत

सबसे पहले कीमत की ही बात करें तो कंपनी ने नए ईयरबड्स OnePlus Nord Buds 2 को इस बार कुछ ऊंचे दाम पर पेश किया है।

वनप्लस ने Nord Buds को 2,999 रुपये में पेश किया है। हालांकि, कंपनी ने डिवाइस में कुछ बड़े फीचर्स भी पेश करने की कोशिश की है। एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन फीचर की बात करें तो यह एक महंगी टेक्नोलॉजी है, जो अक्सर ज्यादा कीमत पर आने वाले डिवाइस के साथ ही दी जाती है।

OnePlus Nord Buds 2 true की डिजाइन

कंपनी ने नए ईयरबड्स को डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP55 रेट के साथ पेश किया है। हालांकि, नए ईयरबड्स का डिजाइन ऑरिजनल नोर्ड बड्स जैसा ही मिलता है। ईयरबड्स में कस्टमाइज्ड टच कंट्रोल मिलता है। इन ऑप्शन का इस्तेमाल करने के लिए यूजर को HeyMelody app की जरूरत पड़ती है।

OnePlus Nord Buds फास्ट पेयरिंग फीचर के साथ पेश

हेडसेट में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth 5.3 की सुविधा मिलती है। दूसरे कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो वनप्लस में फास्ट पेयरिंग का भी सपोर्ट मिलता है।

चार्जिंग के लिए डिवाइस में यूएसबी टाइप सी पोर्ट और रिडिजाइन किए हुआ चार्जिंग केस मिलता है। हेडसेट 12.4mm डायनमिक ड्राइवर्स के साथ आते हैं। इसके अलावा, ईयरबड्स में कुछ चुने हुए वनपल्स स्मार्टफोन के लिए Dolby Atmos सपोर्ट मिलता है। 

Related Articles

Back to top button