रणबीर कपूर कैसे पति हैं? इस बारे में एक्टर ने किया रिएक्ट, कहा…

14 अप्रैल 2022 को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक दूसरे को जीवनसाथी चुना था और इसके पहले तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप को छिपाकर रखा था। रणबीर-आलिया की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद है और ये दोनों भी एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन रणबीर कपूर कैसे पति हैं? इस बारे में एक्टर ने रिएक्ट किया है।

किस तरह के पति हैं रणबीर?
हाल ही में फ्री प्रेस जर्नल से बात करते हुए रणबीर कपूर से पूछा गया कि वो किस तरह के पति हैं? इस पर एक्टर ने कहा, ‘आपको लगता है कि आप कुल मिलाकर ठीक कर रहे हो। जिंदगी, ऐसी है कि आप कभी भी परफेक्ट नहीं हो सकते। मुझे नहीं लगता है कि मैं सबसे अच्छे बेटा, पति या भाई हूं। लेकिन मुझे लगता है कि मेरे में वो इच्छा है कि मैं अच्छा करता रहूं, और यही जरूरी है कि आप इससे वाकिफ रहें, तो आप सही हैं।’

राहा है रणबीर-आलिया की बेटी का नाम
बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने लंबे वक्त तक उनके रिलेशनशिप को छिपाकर रखा था। रणबीर और आलिया को फैन्स प्यार से रालिया कहते हैं और 6 नवंबर को उनके घर में किलकारी गूंजी थी। रणबीर-आलिया की बेटी का नाम राहा है। अभी तक राहा की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है। ऐसे में फैन्स उनका इंतजार कर रहे हैं। रणबीर-आलिया की जोड़ी ऑनस्क्रीन भी धमाल कर चुकी है।

ब्रह्मास्त्र में जोड़ी आई थी नजर
गौरतलब है कि रणबीर- आलिया, पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आए थे, जो सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया था। याद दिला दें कि रणबीर कपूर आखिरी बार फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आए थे, जो हिट साबित हुई थी। वहीं वो जल्दी ही रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल में नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया भट्ट के खाते में रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी शुमार है। वहीं वो हॉलीवुड डेब्यू के लिए भी तैयार हैं।

Related Articles

Back to top button