भाजपा में शामिल होने जा रहे टीएमसी नेता मुकुल रॉय…

टीएमसी नेता मुकुल रॉय ने मंगलवार को बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि वह भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। मुकुल रॉय के इस फैसले को तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। उन्‍होंने कहा क‍ि वह अपनी मर्जी से दिल्ली आए हैं और फिलहाल दिल्ली में ही मौजूद हैं। मुकुल रॉय ने कहा क‍ि वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे।

पर‍िवार ने रॉय के लापता होने का क‍िया था दावा  

टीएमसी नेता मुकुल रॉय सोमवार रात को कुछ निजी काम के लिए नई दिल्ली पहुंचे। हालांक‍ि, ​उनके परिवार ने शुरू में दावा किया कि वह लापता हैं। मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांशु ने यह तक कहा था कि उनके पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

‘मैं भाजपा के साथ रहना चाहता हूं’

मुकुल रॉय ने मंगलवार रात कहा कि वह अभी भी एक भाजपा विधायक हैं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलना चाहेंगे, क्योंकि वह बीजेपी में लौटने के इच्छुक हैं। रॉय ने एक बांग्ला समाचार चैनल से देर रात कहा, “मैं भाजपा विधायक हूं। मैं भाजपा के साथ रहना चाहता हूं। पार्टी ने यहां मेरे रहने की व्यवस्था की है। मैं अमित शाह से मिलना चाहता हूं और (पार्टी अध्यक्ष) जेपी नड्डा से बात करना चाहता हूं।”

बेटे शुभ्रांशु को दी बीजेपी में शाम‍िल होने की सलाह 

रॉय ने कहा क‍ि वह 100 प्रतिशत आश्वस्त हैं कि वह तृणमूल कांग्रेस के साथ कभी संबंध नहीं रखेंगे। रॉय ने अपने बेटे शुभ्रांशु को भी सलाह देते हुए कहा क‍ि शुभ्रांशु को भी भाजपा में शामिल हो जाना चाहिए, क्योंकि यह उनके लिए सबसे उपयुक्त होगा।

Related Articles

Back to top button