Samsung लवर्स के लिए खुशखबरी..

सैमसंग लवर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन समेत कई नए प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी में है। दरअसल, सैमसंग ने 1 फरवरी को साल का पहला गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट होस्ट किया था, जिसमें कंपनी ने फ्लैगशिप गैलेक्सी S23 सीरीज लॉन्च की थी। आमतोर पर सैमसंग हर साल अगस्त में अपना दूसरा गैलेक्सी अनपैक्ट इवेंट होस्ट करता है लेकिन सैममोबाइल की एक रिपोर्ट के अनुसार, दूसरा सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट जुलाई के आखिरी सप्ताह में आयोजित किया जा सकता है, विशेष रूप से 25 जुलाई से 27 जुलाई के बीच। कहा जा रहा है कि सैमसंग इसी इवेंट में अपने नए फोल्डेबल फोन Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 के साथ अन्य प्रोडक्ट लॉन्च करेगी। एक लीक में कहा गया है कि सैमसंग जून के पहले कुछ दिनों के भीतर फोल्डेबल फोन हिंज का बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन शुरू कर देगी।

इवेंट में लॉन्च होंगे इतने सारे प्रोडक्ट!
इसी इवेंट में सैमसंग के अपनी गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज को भी लॉन्च करनी की उम्मीद है। हम गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज को दूसरे गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद कर सकते हैं। गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज़ में बेस गैलेक्सी टैब एस9, गैलेक्सी टैब एस9 प्लस और हाई-एंड गैलेक्सी टैब एस9 अल्ट्रा शामिल होने की उम्मीद है।

10 मई को लॉन्च होगा गूगल पिक्सेल फोल्ड
कहा जा रहा है कि, अपकमिंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 का मुकाबला गूगल के पहले फोल्डेबल फोन Pixel Fold से देखने को मिलेगा, जिसे 10 मई को गूगल I/O इवेंट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। सैमसंग के अपने दूसरे अनपैक्ड इवेंट की डेट को आगे बढ़ाने की यही वजह बताई जा रही है। यह भी कहा जा रहा है कि गूगल पिक्सेल फोल्ड प्री-ऑर्डर के लिए भी तुरंत उपलब्ध हो जाएगा और इसकी शिपिंग 27 जून से शुरू हो जाएगी। अन्य प्लेटफॉर्म संभवतः 30 मई से डिवाइस की प्री-बुकिंग लेना शुरू करेंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्री-ऑर्डर करने वाले सभी  ग्राहकों को मुफ्त पिक्सेल वॉच दिए जाने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button