बीजेपी के विधायक ने सोनिया गांधी को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान…

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव हैं और राजनीति इस समय गर्मायी हुई है। बीते दिन कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन की जुबान कुछ इस तरह फिसली कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दे दिया। बयान भी ऐसा कि उन्होंने पीएम मोदी की तुलना ‘जहरीले सांप’ से कर दी।

अब इसके बाद राज्य में बीजेपी विधायक ने यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को ‘विषकन्या’ कह डाला है।

कलबुर्गी में एक जनसभा में मल्लिकार्जुन के बयान के बाद बीजेपी की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देखी जा रही है। कर्नाटक में बीजेपी के विधायक बासनगौड़ा यतनाल ने यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देते हुए, उनके लिए विषकन्या शब्द का इस्तेमाल किया है।

सोनिया पर बयान, बघेल ने पूछा सवाल

कर्नाटक के बीजेपी विधायक द्वारा इस तरह के बयान के बाद अब कांग्रेस की तरफ से जवाबी हमला किया गया है। इस बयान को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने पूछा कि बासनगौड़ा यतनाल के बयान पर पीएम मोदी और अमित शाह का क्या कहना चाहेंगे?

जनसभा में खरगे की फिसली जुबान

गौरतलब है कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में सभी दल चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने ये आपत्तिजनक बयान भी कुलबर्गी में हुई एक जनसभा में दिया है। इस बयान से पहले उन्होंने पीएम को पहले अच्छा इंसान बताया था और फिर उनकी भाषा अभद्र होने लगी। उन्होंने कहा, पीएम मोदी जहरीले सांप की तरह हैं। आप सोच सकते हैं कि यह जहर है या नहीं। यदि आप इसके संपर्क में आते हैं तो आपकी जान चली जाएगी।”

Related Articles

Back to top button