फिल्म पोन्नियिन सेल्वन-2 ने पहले वीकेंड पर ही किसी का भाई किसी की जान को पछाड़ा

‘पोन्नियिन सेल्वन-2’ का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम स्टारर पीएस-1 की तरह ही PS-2 भी इंडिया और वर्ल्डवाइड ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्मों को धूल चटा दी है।

वर्ल्डवाइड तो ये फिल्म दूसरे दिन ही सभी भाषाओं में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई थी, लेकिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म तेजी से आगे बढ़ रही है और अच्छा कारोबार कर रही है। चलिए बिना देरी किये देखते हैं कि सभी भाषाओं में इस फिल्म ने अब तक कितना बिजनेस कर लिया है।

ऐश्वर्या की फिल्म के आगे फीका पड़ा भाईजान का चार्म

मणि रत्नम के निर्देशन में बनी ‘पोन्नियिन सेल्वन-2’ ने स्क्रीन पर आते ही धमाका मचा दिया है। हालांकि, किसी की भाई, किसी की जान महज हिंदी की भाषा में रिलीज हुई है, लेकिन सलमान खान का स्टारडम खुद में ही बहुत बड़ा है। उनकी फिल्में आते ही 100 करोड़ पार कर जाती है, लेकिन इस बार ऐसा देखने को नहीं मिला।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक टोटल हुई इतनी कमाई

पीएस-2 ने वीकेंड पर ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर ली है। हिंदी भाषा में इस फिल्म ने 3 करोड़ के लगभग रविवार को बिजनेस किया और वीकेंड पर टोटल 7 करोड़ का फिल्म का कलेक्शन रहा।

इसके अलावा मलयालम भाषा में इस फिल्म ने टोटल 3.73 करोड़, कन्नड़ में 7 लाख, तेलुगु में टोटल 7.37 करोड़ का टोटल घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस किया है। सभी भाषाओं को मिलाकर इस फिल्म का टोटल कलेक्शन अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 79.34 करोड़ रहा।

दुनियाभर में ‘पोन्नियिन सेल्वन-2’ ने की इतनी कमाई

इंडिया में तो चोल साम्राज्य पर बनी मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन-2’ सफलता के झंडे गाड़ रही है, इसके अलावा पीएस-1 की तरह ही ये भी दुनियाभर में एक नया रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में है।

28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने वीकेंड पर दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए लगभग 110 करोड़ से 115 करोड़ के आसपास कमाई कर ली है।

Related Articles

Back to top button