मई मास में इन राशियों को रहना होगा सावधान..

मई का महीना शुरू हो चुका है। बता दें कि इस मास में तीन ग्रह ऐसे हैं जो अलग-अलग राशियों में गोचर करेंगे। इस राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों पर साकारात्मक व नकारात्मक रूप से पड़ेगा। मई मास में इन राशियों को रहना होगा सावधान।

मई मास का शुभारंभ हो चुका है। इस मास को साल का पांचवा महीना भी कहा जाता है, बता दें कि इस महीने में तीन ग्रह ऐसे हैं, जो अलग-अलग राशियों में गोचर करेंगे। इस ग्रह गोचर का प्रभाव सभी राशियों पर सकारात्मक व नकारात्मक रूप से पड़ेगा। वहीं इसी महीने की पांच तारिख को साल 2023 का पहला चंद्र ग्रहण भी लगने जा रहा है। ऐसे में कुछ राशियां ऐसी हैं जिन्हें इस अवधि में सतर्क रहने की आवश्यकता है। आइए जानते हैं।

वृषभ राशि

मई मास में वृषभ राशि के जातक सतर्क रहें। इस मास में खर्चों में बढ़ोतरी होगी और व्यापार क्षेत्र में भी उतार-चढ़ाव हो सकता है। पैसों के लेन-देन में सोच विचार जरूर करें। सलाह दी जाती है कि इस महीने वाणी पर पूर्ण संयम रखें, वरना बना-बनाया का बिगड़ सकता है।

वृश्चिक राशि

साल के पांचवें महीने में वृश्चिक राशि के जातकों को सतर्क रहने की आवश्यकता है। इस दौरान पैसों से जुड़ी योजना बनाने से नुकसान की संभावना है और कार्यक्षेत्र में अधिक रहना होगा। गलती के कारण काम बिगड़ सकता है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए यह महीना सचेत रहने वाला रहेगा। इस दौरान कार्य और आर्थिक क्षेत्र में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। परिवार या दोस्तों से वाद-विवाद के संकेत भी मिल रहे हैं।

तुला राशि

मई मास में तुला राशि के जातकों को भी सतर्क रहने की आवश्यकता है। इस दौरान महत्वपूर्ण निर्णय लेने में सतर्क रहें और परिवारजनों की सलाह अवश्य लें। वाद-विवाद की संभावना भी अधिक है। शब्दों का प्रयोग ध्यान से करें, अन्यथा रिश्तों में विवाद उत्पन्न हो सकता है।

Related Articles

Back to top button