सर्बिया के पास गुरुवार देर रात हुई गोलीबारी में आठ लोग मारे गए और 10 घायल हो गए..

 सर्बिया में भीषण गोलीबारी की घटना हुई है। राजधानी बेलग्रेड से लगभग 60 किलोमीटर दक्षिण में एक सर्बियाई शहर के पास गुरुवार देर रात हुई गोलीबारी में आठ लोग मारे गए और 10 घायल हो गए।

सर्बिया में भीषण गोलीबारी की घटना देखने को मिली है। स्थानीय मीडिया ने बताया कि राजधानी बेलग्रेड से लगभग 60 किलोमीटर दक्षिण में एक सर्बियाई शहर के पास गुरुवार देर रात हुई गोलीबारी में आठ लोग मारे गए और 10 घायल हो गए।

सर्बिया के सरकारी माडिया आरटीएस टेलीविजन के अनुसार, गोलीबारी म्लाडेनोवाक के पास उस समय हुई जब हमलावर ने चलती गाड़ी से ऑटोमेटिक गन से गोलियां चलाईं और फरार हो गया। पुलिस हमलावर की तलाश कर रही है।AFP की रिपोर्ट के अनुसार, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया और कई एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंचीं, जबकि क्षेत्र की निगरानी के लिए हेलीकॉप्टर ऊपर उड़ रहे थे. सर्बिया का गृह मंत्रालय इस घटना को घरेलू आतंकवाद कृत्य के रूप में मान रहा है. क्षेत्र में सभी विशेष पुलिस इकाइयों को तैनात किया गया है, जिनमें एक आतंकवाद-रोधी इकाई, हेलीकॉप्टर इकाई और बेलग्रेड और स्मेदेरेवो शहरों के पुलिस बल शामिल हैं. सर्बियाई विशेष बल सक्रिय रूप से संदिग्ध की तलाश कर रहे हैं, और आंतरिक मंत्री गैसिक घटनास्थल पर हैं.

Related Articles

Back to top button