बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को एक ट्विटर यूजर ने फेक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स खरीदने की दी सलाह

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेसेस में शुमार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बिंदास जवाबों के लिए चर्चा में रहती हैं। हाल ही में कंगना ने खुद की खूबसूरती की ऐसी तारीफ की थी, जिससे वो ट्रोल हो गई थीं। वहीं अब एक ट्विटर यूजर ने एक्ट्रेस को फेक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स (Instagram Fake Followers) खरीदने की सलाह दे दी, जिसका कंगना रनौत ने जवाब दिया है।

कंगना को फॉलोअर्स खरीदने की सलाह
दरअसल एक ट्विटर यूजर ने कंगना रनौत के इंस्टाग्राम अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा, ‘कंगना आप टॉप एक्ट्रेसेस हो, आपको भी बाकी एक्ट्रेसेस की तरह ही नकली फॉलोअर्स खरीद लेने चाहिए, आप इससे ज्यादा डिजर्व करती हो।’ इस ट्विटर यूजर का ये ट्वीट तेजी से वायरल हुआ और इस पर खुद कंगना रनौत ने भी रिएक्ट किया। 

क्या दिया कंगना ने जवाब
कंगना ने इस ट्विटर यूजर को जवाब में लिखा, ‘नहीं नहीं मैं नहीं चाहती कि बहुत सारे लोग मेरा पर्सनल कम्यूनिकेशन देखें, जो मैं मेरे फैन्स और उनके साथ करती हूं, जो डिजर्व करते हैं। अगर ये कम हो जाएं तो बेहतर है। भगवान कृष्णा ने कहा है कि जब तक मांगा न जाए तब तक कोई भी मूल्यवान वस्तु अर्पित न करें, इस तरह की गैरजिम्मेदारी के परिणाम होते हैं।’ कंगना के इस जवाब को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

कंगना रनौत को नहीं चाहिए मुआवजा
याद दिला दें कि 2020 में बीएमसी ने कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस का कुछ हिस्सा अवैध करार देते हुए गिरा दिया था। कंगना ने 3 साल बाद कहा है कि उन्हें उनकी बिल्डिंग गिराने के एवज में कोई मुआवजा नहीं मिला है। कंगना ने कहा कि कोर्ट ने उन्हें मुआवजा देने की बात कही थी लेकिन अब उन्हें एक भी पैसा नहीं चाहिए। एक्ट्रेस ने कहा कि वो नहीं चाहती कि उनकी वजह से टैक्स पेयर्स का नुकसान हो।

Related Articles

Back to top button