अनुष्का शर्मा क्रिकेटर झूलन गोस्वामी बनकर दर्शकों के सामने आएंगी..

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए तैयारियां कर रही हैं। वह इस फिल्म में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का रोल अदा कर रही हैं, जिनके बारे में यह दावा किया जाता है कि वह महिला क्रिकेटरों में दुनिया की सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली वनडे गेंदबाज हैं। एक्ट्रेस इस रोल में खुद को ढालने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं, जिसकी एक बानगी सामने आ चुकी है।

क्रिकेटर के रूप में नजर आईं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने अब तक कई रोमांटिक फिल्मों में काम किया है। इस बार वह महिला क्रिकेटर बनकर लोगों के सामने अलग अंदाज में आने वाली हैं। एक्ट्रेस की इस फिल्म की रिलीज डेट तो सामने नहीं आई है, लेकिन इसकी शूटिंग से जुड़ा अनुष्का शर्मा का एक वीडियो जरूर सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मैदान में खड़ीं अनुष्का शर्मा पानी पीने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन बार-बार नाकामयाब हो जाती हैं।

पानी पीने में नाकामयाब हुईं अनुष्का शर्मा

अनुष्का हाथ में बैट लिए और सिर में हेलमेट लगाए नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्हें प्यास लगती है, और वह पानी पीने की कोशिश करती हैं। हालांकि, वह पानी पी नहीं पातीं, क्योंकि मुंह पर हेलमेट लगा है। बार-बार पानी पीने का स्ट्रगल करने वालीं अनुष्का कहती हैं कि मैंने उसे (विराट) को ऐसा करते देखा है।

फैंस की छूटी हंसी

अनुष्का का यह क्यूट वीडियो काफी पसंद किया गया। फैंस ने एक्ट्रेस के बार-बार पानी पीने की कोशिश करते रहने को देख कई तरह के कमेंट किए। एक ने लिखा, ”यह केवल विराट ही कर सकता है।” इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा कि विराट से सीखना चाहिए। एक फैन ने अनुष्का को स्ट्रॉ से पानी पीने की नसीहत दी।

Related Articles

Back to top button