चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच चेन्नई में खेला जाएगा, ये मैच दिल्ली के लिए अहम, जानें क्यों ..

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2023 का अपना छठा मैच खेलने उतरेगी। आईपीएल के 16वें सीजन की प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर विराजमान एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम ने अपने होम ग्राउंड पर पांच में से 3 मैच जीते हैं। ऐसे में मेहमान टीम दिल्ली कैपिटल्स पर दबाव होगा, जो पहले से ही अंकतालिका में सबसे आखिरी पायदान पर है। दिल्ली की टीम चाहेगी कि चेन्नई से 2 अंक लेकर वह अंकतालिका में आगे बढ़े, क्योंकि 10 अंक अभी कई टीमों के हैं और दिल्ली के 8 अंक हैं। हालांकि, चेन्नई को चेन्नई में हराना कठिन है। ऐसे में ये मैच दिलचस्प होगा और अगर आप भी इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो सारी डिटेल्स जान लीजिए। 

IPL 2023 का 55वां मैच कब और कहां खेला जाएगा?

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2023 का 55वां मैच अहमदाबाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बुधवार 10 मई को खेला जाएगा।  

CSK vs DC IPL मैच कितने बजे शुरू होगा?

चेन्नई और दिल्ली के बीच आईपीएल 2023 का 55वां मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा, जबकि मैच में टॉस 30 मिनट पहले यानी 7 बजे होगा।

कौन से टीवी चैनल पर देखें CSK vs DC IPL Match Live?

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल मैच को आप लाइव स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं, जहां हिंदी और अंग्रेजी समेत कई अन्य भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

कैसे देखें गुजरात बनाम दिल्ली IPL मैच की LIVE Streaming?

गुजरात बनाम दिल्ली आईपीएल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आप जियोसिनेमा एप डाउनलोड कर सकते हैं, जहां फ्री में मैच देखने को मिलेगा। आईपीएल के सभी मैचों की कमेंट्री जियोसिनेमा पर हिंदी और अंग्रेजी के अलावा पंजाबी और गुजराती समेत 12 भाषाओं में होती है। वहीं, इस मैच से जुड़े रिकॉर्ड्स, रोचक खबरें और स्कोरकार्ड के लिए आप लाइव हिंदुस्तान के आईपीएल पेज पर विजिट कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button