विराट कोहली ने यशस्वी जायसवाल की बल्लेबाजी को पिछले कुछ समय की सबसे बेहतरीन पारी बताया

गुरुवार को आईपीएल 2023 के मैच में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) की कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) पर 9 विकेट की जीत के दौरान बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल के इतिहास में सबसे तेज अर्धशतक बनाया। यशस्वी जायसवाल की इस पारी के बाद उन्हें दुनियाभर से प्रशंसा मिल रही है और क्रिकेट वर्ल्ड भी उनकी सराहना कर रहा है। इस लिस्ट में अब विराट कोहली ने जायसवाल की पारी पर अपनी राय व्यक्त की है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी-

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए यशस्वी जायसवाल की प्रशंसा की है। उन्होंने स्टोरी में बल्लेबाज की फोटो शेयर की और उनकी 98 रन की पारी की सराहना की। कोहली ने लिखा कि वाह यह पिछले कुछ समय में देखी सबसे अच्छी बल्लेबाजी है। क्या टेलेंट है? जायसवाल ने ईडन गार्डन्स में राजस्थान की ओर से बिग हिटिंग का शानदार प्रदर्शन किया। यशस्वी जायसवाल ने सिर्फ 13 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, जो टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे तेज अर्धशतक था। इस दौरान उन्होंने केएल राहुल और पैट कमिंस के रिकॉर्ड को एक साथ तोड़ा है। यशस्वी जायसवाल आईपीएल 2023 के अपने दूसरे शतक से केवल 2 रन से चूक गए। जायसवाल ने 47 गेंदों में 5 छक्के और 13 चौकों की मदद से नाबाद 98 रन की बेहतरीन पारी खेली।

प्वाइंट टेबल में बड़ा फेरबदल-

यशस्वी जायसवाल ने आरआर के लिए टोन सेट किया। उन्होंने नीतीश राणा द्वारा फेंके गए पहले ओवर में 26 रन बनाए। जायसवाल की रिकॉर्ड तोड़ बल्लेबाजी और संजू सैमसन की नाबाद 48 रनों की पारी ने राजस्थान को मैच जीतने में मदद की। इसके चलते वे आईपीएल 2023 प्वाइंट टेबल में मुंबई इंडियंस को पीछे करते हुए तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। राजस्थान रॉयल्स के पास एक अच्छा नेट रन रेट है और 12 प्वाइंट के साथ वो दूसरे नंबर पर है, जिसके चलते उन्होंने प्लेऑफ की दौड़ में मजबूती से वापसी की है।

Related Articles

Back to top button