आज हम सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान्स के बारे में बता रहे, लिस्ट में जियो, एयरटेल शामिल, जानिए किसका प्लान किफायती:

अगर आप किफायती ब्रॉडबैंड प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। यहां, हम भारत के प्रमुख इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर (आईएसपी) द्वारा पेश किए जाने वाले सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। प्लान्स की लिस्ट में जियो, एयरटेल और बीएसएनएल के 500 रुपए से कम के ब्रॉडबैंड प्लान्स शामिल हैं। आइए जानते हैं कि इनमें से किसका ब्रॉडबैंड प्लान सबसे ज्यादा सुविधाओं के साथ आता है। 

JioFiber 399 रुपये का प्लान
JioFiber का 399 रुपये का प्लान एंट्री-लेवल ब्रॉडबैंड ऑप्शन है। JioFiber के 399 रुपये के प्लान के साथ आपको 30 एमबीपीएस स्पीड और 3.3TB मासिक डेटा मिलेगा। साथ में एक मुफ़्त वॉयस कॉलिंग कनेक्शन भी है। इस कीमत में जीएसटी शामिल नहीं है। वैलिडिटी की बात की जाए तो ये प्लान 30 दिन चलता है।

Airtel Xstream Fibre 499 रुपये का प्लान
एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर का सबसे किफायती ब्रॉडबैंड प्लान 499 रुपये प्रति महीने का है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 40 एमबीपीएस स्पीड और 3.3TB मंथली डेटा मिलता है। इस प्लान के साथ शामिल एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स अपोलो 24|7 सर्कल और विंक म्यूजिक हैं। इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड वॉयस-कॉलिंग कनेक्शन भी मिलता है।

BSNL Bharat Fiber 329 रुपये का प्लान
बीएसएनएल भारत फाइबर अपना एंट्री-लेवल प्लान 329 रुपये प्रति महीना है। यह प्लान केवल चुनिंदा शहरों में उपलब्ध है और केवल नए ग्राहकों के लिए है। प्लान 20 एमबीपीएस स्पीड के साथ 1TB  डेटा प्रदान करती है। इसके साथ वॉयस कॉलिंग कनेक्शन शामिल है, लेकिन कोई अन्य अतिरिक्त लाभ नहीं है। प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है।

Related Articles

Back to top button