2 जून तक बढ़ी दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत…

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने सीबीआई मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 2 जून तक बढ़ा दी है। बता दें कि 26 फरवरी को मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद से सिसोदिया जेल में हैं। सिसोदिया पर दिल्ली के कथित शराब घोटाले में रिश्वत लेने का आरोप है।

बता दें कि गुरुवार को दिल्ली हाईकोर्ट से सिसोदिया को राहत मिली थी। दरअसल दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को उनकी पत्नी से बातचीत करने के लिए तिहाड़ जेल के अधीक्षक को कहा गया था। इस आदेश के मुताबिक सिसोदिया वीडियो कॉल के जरिए अपनी बीमार पत्नी से एक घंटे तक बात कर सकते हैं। हाईकोर्ट से राहत मिलने के बाद सिसोदिया को आज राउज एवेन्यू कोर्ट से झटका मिला है। अब सीबीआई मामले में सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को 2 जून तक पढ़ा दिया गया है।

जमानत पर फैसला रखा था सुरक्षित
गुरुवार को सुनवाई के दौरान सिसोदिया को दिल्ली हाईकोर्ट ने सिसोदिया को पत्नी से बात चीत करने की अनुमति दे दी थी लेकिन जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। इस मामले में कोर्ट ने तिहाड़ के जेल अधीक्षक को आदेश दिया था कि सिसोदिया को उनकी बीमार पत्नी से एक घंटे तक बात करने दिया जाए। हालांकि, सिसोदिया की जमानत पर कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

Related Articles

Back to top button