Virender Sehwag ने Suryakumar Yadav की तारीफ में पढ़े कसीदे..

मुंबई इंडियंस के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2023 के 57वें मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली। सूर्यकुमार यादव ने वानखेड़े मैदान पर अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जड़ा।

मुंबई इंडियंस के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2023 के 57वें मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली। सूर्यकुमार यादव ने वानखेड़े मैदान पर अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जड़ा। उनकी इस तूफानी पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को 27 रन से मात दी और अंक तालिका पर तीसरा स्थान हासिल किया।

सूर्या की धुआंधार बल्लेबाजी देख हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है। इस कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) भी सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी के मुरीद हुए। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए सूर्या को लेकर क्या कहा आइए जानते हैं?

Suryakumar Yadav की तारीफ में पढ़े कसीदे

दरअसल, आईपीएल 2023 के 57वें मैच में मुंबई इंडयिंस की तरफ सूर्यकुमार यादव मैच विनर खिलाड़ी बनकर उभरे। उन्होंने 49 गेंदों का सामना करते हुए 103 रनों की नाबाद पारी खेली। सूर्यकुमार यादव ने वानखेड़े मैदान पर अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जड़ा। इस दौरान विष्णु विनोद ने उनका साथ भरपूर निभाया।

सूर्या की तूफानी पारी को देख विराट कोहली, केएल राहुल से लेकर कई खिलाड़ियों ने उनकी जमकर तारीफ की। िस लिस्ट में वीरेंद्र सहवाग का नाम भी जुड़ गया है, जिन्होंने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए सूर्या की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा,

इसके साथ ही वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि सूर्यकुमार यादव ने अपनी 360 डिग्री की कला से गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

Related Articles

Back to top button