यूपी नगर निकाय चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के साथ ही भाजपा बिना विश्राम किए लोक सभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुटी

बीजेपी के बारे में कहा जाता है कि वो एक चुनाव खत्‍म होते ही दूसरे की तैयारी में जुट जाती है। यूपी नगर निकाय चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के साथ ही भाजपा बिना विश्राम किए लोक सभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुट गई है। केंद्र में भाजपा सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के नौ साल पूरे होने पर 30 मई से पूरे प्रदेश में अभियान व कई कार्यक्रम होंगे। जून में पीएम नरेंद्र मोदी की रैलियां भी होंगी।

17 से 19 मई तक पार्टी की क्षेत्र स्तर पर बैठकें होंगी। जिसमें एक महीने तक चलने वाले पार्टी के कार्यक्रमों व अभियानों की रूपरेखा तय की जाएगी। क्षेत्र स्तर पर होने वाली बैठकों में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह, प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह, प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह शामिल होंगे। जिलों में करेंगे प्रवास पीएम मोदी के कार्यकाल का नौ वर्ष 30 मई को पूरा हो रहा है। इसे 2024 चुनाव तैयारियों से जोड़ते हुए एक महीने का जो अभियान व कार्यक्रम पार्टी आयोजित करेगी उसमें प्रदेश सरकार व संगठन के पदाधिकारियों के साथ ही केंद्रीय मंत्री और केंद्रीय नेता भी शामिल होंगे। इनके जिलों में कार्यक्रम लगेंगे, प्रवास भी करेंगे।

कल पश्चिम व काशी क्षेत्र की बैठक होगी प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला ने बताया कि सभी 6 क्षेत्रों अवध, काशी, गोरखपुर, कानपुर-बुंदेलखंड, ब्रज और पश्चिम में 17, 18 व 19 मई को क्षेत्रीय बैठकें आयोजित की गई हैं। 17 मई को पश्चिम व काशी क्षेत्र की बैठक होगी। 18 मई को ब्रज व गोरखपुर क्षेत्र की बैठक होगी। कानपुर व अवध क्षेत्र की बैठक 19 मई को रखी गई है। इनमें नवनिर्वाचित मेयर भी शामिल होंगे।

Related Articles

Back to top button