इमली के आने वाले एपिसोड में आखिरकार वो होगा, जिसका सभी को इंतजार..

 कल के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि एक ओर जहां इमली, एयरपोर्ट के लिए कार से रवाना हो जाती है तो दूसरी ओर अथर्व के पास से खैरी खेलते हुए थोड़ा दूर चली जाती है। तभी उसके ऊपर एक पेड़ की टहनी गिरने वाली होगी, लेकिन अथर्व उसे पकड़ लेगा। वहीं इतने में इमली भी वहां से गुजर रही होगी और कैरी को देखकर रुक जाएगी। इन सबके बीच आखिरकार अथर्व और इमली एक दूसरे के सामने आ जाएंगे।

इमली को पता लगेगी बेटी की सच्चाई
अथर्व, इमली को देखकर कर इमोशनल हो जाएगी और अथर्व का कॉलर पकड़कर कहेगी- पांच साल हम आपकी आवाज सुनने के लिए तरसते रहे लेकिन आप हमारे पास लौटकर क्यों नहीं आए?’ इतने में कैरी कहेगी- ‘आप प्रिंसेस आंटी को जानते हैं मंकी पा?’ ये सुनकर और देखकर इमली हक्की बक्की रह जाएगी। इमली को पता लग जाएगा कि कैरी उसकी ही बेटी है।

धैर्य के प्रपोजल को रिजेक्ट करेगी इमली
बता दें कि आज का एपिसोड भी ड्रामा से भरपूर होगा। धैर्य, इमली को प्रपोज करेगा लेकिन वो मना कर देगी। हालांकि अथर्व भी वहां पर होगा लेकिन धैर्य-इमली को इसका अंदाजा नहीं होगा। अब ट्विस्ट ये होगा कि इमली की आधी बातों को सुनकर अथर्व को गलतफहमी हो जाएगी और वो चला जाएगा। अथर्व को लगता रहेगा कि इमली धोखेबाज है। अब क्या इमली और अथर्व एक होंगे, ये तो आने वाले एपिसोड में पता लगेगा।

Related Articles

Back to top button