22 साउथ सिनेमा से एक बुरी खबर सामने आ रही, जिससे पूरी इंडस्ट्री को लगा गहरा झटका..

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से दिग्गज म्यूजिक कंपोजर राज के निधन की खबर सामने आई है। उनके गुजरने से पूरी इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर द केरल स्टोरी ने एक बार फिर छलांग मारी है और 200 करोड़ क्लब के बेहद नजदीक पहुंच गई है।

68 साल की उम्र में दिग्गज तेलुगु कंपोजर राज का निधन

साउथ सिनेमा से एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिससे पूरी इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है। म्यूजिक इंडस्ट्री के दिग्गज कंपोजर की जोड़ी राज-कोटि में थोटकुरा सोमराजू उर्फ राज अब इस दुनिया में नहीं रहे। 68 साल के म्यूजिक कंपोजर का रविवार को निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह बाथरूम में फिसल गए थे और शॉक की वजह से उन्हें हार्ट अटैक आ गया था। 

चिरंजीवी ने राज के निधन पर क्या कहा?

राज के अचानक निधन से तेलुगू इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा है। साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने राज की मौत पर दुख जताया है और उनके नाम एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने कहा,

राज की अचानक मौत से शॉक में डायरेक्टर

चिरंजीवी के अलावा डायरेक्टर साई राजेश ने भी राज के निधन पर शोक जताया है। निर्देशक ने कहा,

“म्यूजिक डायरेक्टर राज सर अब इस दुनिया में नहीं रहे। ये वाकई दिल टूटने वाला है। मुझे राज-कोटि का कॉम्बिनेशन बहुत पसंद था। मैंने बेबी मूवी के लिए उनका कॉम्बिनेशन लाने की पूरी कोशिश की। यहां तक कि राज सर भी इसके लिए सहमत हो गए थे। आखिरी बार वह बेबी के दूसरे सॉन्ग लॉन्च इवेंट में शामिल हुए थे।”

राज-कोटि ने साथ में मिलकर 1982 में तेलुगू फिल्म ‘प्रलय गर्जाना’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। 13 साल के लंबे समय में दोनों ने करीब 300 फिल्मों में साथ काम किया। उनकी फिल्मों में यमुदिकी मोगुडु (1988), कैदी नंबर 786 (1988), बावा बमरिदी (1993), मुता मेस्त्री (1993) और हैलो ब्रदर (1994) शामिल है। हालांकि, 1995 में दोनों की जोड़ी टूट गई थी।

Related Articles

Back to top button