रेडमी वॉच 3 लाइट की मार्केट में हुई एंट्री

शाओमी ने अपनी स्मार्टवॉचेज की रेंज को बढ़ाते हुए नई वॉच- Redmi Watch 3 Lite को लॉन्च कर दिया है। कंपनी की यह लेटेस्ट स्मार्टवॉच 1.83 इंच के AMOLED डिस्प्ले से लैस है। इसमें हेल्थ और फिटनेस के लिए भी कई जरूरी फीचर दिए गए हैं। यह वॉच 24×7 यूजर के SpO2 लेवल और हार्ट रेट को मॉनिटर करती है। वॉच में दी गई बैटरी नॉर्मल यूज पर 12 दिन तक चल जाती है। इस वॉच की एंट्री अभी चीन में हुई है। कंपनी जल्द ही इसे ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च कर सकती है। फिलहाल आइए डीटेल में जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

रेडमी वॉच 3 लाइट के फीचर और स्पेसिफिकेशन
वॉच में 450 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ 1.83 इंच का AMOLED डिस्प्ले दे रही है। कंपनी की यह लेटेस्ट वॉच 200 कस्टमाइज्ड वॉच फेस के साथ आती है। इसमें कंपनी कई हेल्थ और फिटनेस मॉनिटर दे रही है। यह वॉच 24×7 ब्लड ऑक्सीजन लेवल के साथ ही यूजर के हार्ट रेट को भी मॉनिटर करेगी। रेडमी की यह नई वॉच  5ATM वॉटरप्रूफ रजिस्टेंस के साथ आती है। 

ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए वॉच में बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर दिया गया है। यह वॉच एनएफसी और ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी से लैस है। वॉच में ऑफर की जाने वाली बैटरी काफी दमदार है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी सिंगल चार्ज पर नॉर्मल यूज में 12 दिन तक चल जाती है। वहीं, हेवी यूज में यह एक बार फुल चार्ज होने पर 8 दिन तक चल जाती है। चीन में कंपनी इस वॉच में WeChat और अलीप्ले ऑफलाइन पेमेंट सपोर्ट भी ऑफर कर रही है। 

Related Articles

Back to top button