Proventus Agrocom IPO पर दांव लगाने का आज आखिरी मौका..

Proventus Agrocom IPO पर दांव लगाने का आज आखिरी मौका है। कंपनी का आईपीओ 24 मई को ओपन हुआ था। Proventus Agrocom IPO का प्राइस बैंड 771 रुपये तय किया गया है। बता दें, ग्रे मार्केट में कंपनी का प्रदर्शन हर दिन बेहतर हो रहा है। जोकि अच्छे संकते माने जा सकते हैं। 

क्या है जीएमपी? (Proventus Agrocom IPO GMP Today) 

टॉप शेयर ब्रोकर की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ग्रे मार्केट में 60 रुपये के प्रीमियम पर उपलब्ध है। 24 मई को जीएमपी 56 रुपये प्रति शेयर था। जबकि उससे पहले एक दिन Proventus Agrocom IPO का ग्रे मार्केट प्रीमियम 46 रुपये ही था। 3 दिन के अंदर ही जीएमपी में 14 रुपये का इजाफा देखने को मिला है। 

Proventus Agrocom IPO डीटेल्स 

इस आईपीओ का प्राइस बैंड 771 रुपये प्रति शेयर है। कंपनी ने आईपीओ के लिए लॉट साइज 160 शेयरों का तय किया है। जिसका मतलब हुआ कि एक निवेशक को कम से कम 1,23,360 रुपये का निवेश करना ही होगा। 31 को कंपनी शेयरों का अलॉटमेंट कर सकती है। बता दें, Proventus Agrocom IPO का साइज 69.54 करोड़ रुपये का है। 

सब्सक्रिप्शन स्टेटस क्या है? 

इस आईपीओ को लेकर निवेशकों के मन में बहुत उत्साह पहले 2 दिन नहीं देखने को मिला है। बुधवार को 4 प्रतिशत और गुरुवार को 26 प्रतिशत ही सब्सक्रिप्शन प्राप्त हुआ है। अब देखना होगा कि आज निवेशकों की तरफ से इस आईपीओ को लेकर कैसा रिस्पॉस देखने को मिलता है। 

Related Articles

Back to top button