पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से पहले रोहित शर्मा को लेकर कही ये बड़ी बात..

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और एक्सपर्ट संजय मांजरेकर ने टीम के कप्तान रोहित शर्मा के फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है। टीम इंडिया इन दिनों यूके में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल की तैयारी कर रही है। भारत 7 से 11 जून तक लंदन के द ओवल स्टेडियम में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा।

ऐसे में टीम के सभी खिलाड़ी आईपीएल के बाद यूके में नेट पर फाइनल के लिए अपना पसीना बहा रहे हैं। इस बीच एक्सपर्ट टीम इंडिया की रणनीति, खिलाड़ियों के सामने आने वाली चुनौतियों को लेकर अपनी राय पेश कर रहे हैं।

रोहित के आईपीएल फॉर्म पर न दे ध्यना-

ऐसे में अब संजय मांजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए विराट कोहली का हमेशा से पसंदीदा फार्मेट टेस्ट रोहित शर्मा के करियर के इस दौर में उनके लिए सबसे बेहतरीन है। उन्होंने कहा कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से पहले हमें उनके आईपीएल 2023 के फॉर्म पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

2022 आईपीएल में रहा खराब प्रदर्शन-

एक्सपर्ट ने आगे कहा कि रोहित आईपीएल 2022 में भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे, लेकिन लीग के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। रोहित आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं और टीम क्वालीफायर- 2 में लीग से बाहर हो गई थी।

पुल शाट बना बड़ी समस्या-

इस बीच रोहित के फॉर्म की अगर बात करें तो उनके लिए यह आईपीएल कुछ ज्यादा खास नहीं रहा। आईपीएल 2023 के 16 मैचों में रोहित के बल्ले से 20.75 की औसत से सिर्फ 332 ही आए। संजय ने आगे कहा कि टेस्ट में रोहित की बल्लेबाजी में पुल शॉट के अलावा कोई और समस्या नहीं है। पुल शाट रोहित का सबसे पसंदीदा शाट है, लेकिन पिछले कुछ समय से यह रोहित के लिए समस्या बन गया है।

Related Articles

Back to top button