फुकरे फ्रेंचाइजी को 10 साल पूरे होने पर फिल्म के तीसरे भाग के नई रिलीज डेट हुई अनाउंस

Fukrey 3 New Release Date: बॉलीवुड की बेहद पॉप्युलर ‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी अपने तीसरे भाग को लेकर चर्चा में है. मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. ये फिल्म अपनी 10 वीं एनिवर्सरी के खास मौके पर यानी 1 दिसंबर, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. हनी और चूचा के फैन हैं और फुकरे 3 (Fukrey 3) का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं तो थोड़ा और वेट करना होगा क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है. मंगलवार को फुकरे फ्रेंचाइजी ने 10 साल पूरे किए. इस मौके पर पूरी टीम और कास्ट एक साथ दिखी और जमकर सभी ने मस्ती और धमाल किया लेकिन साथ ही नई रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है.

‘फुकरे 3’ की रिलीज डेट आई सामने

लंबे इंतजार के बाद, एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘फुकरे 3’ की रिलीज डेट सामने आ गई है. बता दें कि इससे पहले आई दोनों फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ दर्शकों को बांधने में कामयाब रही है और 2013 और 2017 में बॉक्स ऑफिस पर एक हिट फिल्म बनकर सामने आई थी. अब इस साल ये मजा तिगुना होने जा रहा है क्योंकि ‘फुकरे 3’ के आइकॉनिक कैरेक्टर्स फिर से स्क्रीन्स पर अपनी जोरदार वापसी कर रहे हैं.

1 दिसंबर को आएगी फिल्म

फुकरे, फुकरे रिटर्न्स के बाद अब फुकरे 3 को लोग बेसब्र हैं. फिल्म की जब से अनाउंसमेंट हुई है तभी से इसे लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बनी है. फिल्म जल्द ही रिलीज भी होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है. अब ये 2023 यानि इसी साल 1 दिसंबर को इसे रिलीज किया जाएगा. यानि पूरे 6 महीने अभी फैंस को इंतजार करना होगा. बड़े पर्दे पर एक बार फिर जुगाड़ू बॉयज़ के एडवेंचर को देखने के लिए आप सब तैयार हो जाइए.

जल्द लौटेगी हनी-चूचा की मस्ती

इस फिल्म ने चूचा, हनी, पंडित जी, भोली पंजाबन, लाली जैसे आइकॉनिक किरदारों से अपनी पहचान बनाने में कामयाबी हासिल की है. ये कलाकार और किरदार अब ‘फुकरे 3’ के लिए स्क्रीन पर फिर से आने के लिए तैयार हैं. हनी, चूचा, लाली की कहानी को देखने के लिए फैंस कब से तैयार बैठे हैं.

Related Articles

Back to top button