65 इंच का स्मार्ट टीवी लेने की सोच रहे हैं, तो अब देर न करिए..

बड़े डिस्प्ले वाला टीवी लेना चाहते हैं, तो फ्लिपकार्ट पर आपके लिए कई जबर्दस्त डील हैं। इन डील में 65 इंच वाले स्मार्ट टीवी (Smart TV) को आप 60% तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। डिस्काउंट के साथ मिलने वाले इन टीवी में सोनी के अलावा कई दूसरी कंपनियों के स्मार्ट टीवी शामिल हैं। खास बात है कि फ्लिपकार्ट पर इन टीवी को आकर्षक बैंक ऑफर में भी खरीदा जा सकता है। एक्सचेंज ऑफर में इन टीवी की कीमत को 16,900 रुपये तक और कम किया जा सकता है। फीचर्स की बात करें तो इनमें दमदार साउंड क्वॉलिटी के साथ बेहतरीन पिक्चर क्वॉलिटी मिलेगी। तो आइए जानते हैं डीटेल 65 इंच के टीवी पर मिल रही कुछ सबसे शानदार डील्स के बारे में।  

TCL P635 65 inch Ultra HD 4K LED Smart Google TV
टीसीएल के इस टीवी का MRP 1,24,990 रुपये है। फ्लिपकार्ट की डील में यह 60% डिस्काउंट के बाद 49,990 रुपये में मिल रहा है। बैंक ऑफर में आप इस टीवी की कीमत को 4 हजार रुपये तक और कम कर सकते हैं। टीसीएल का यह टीवी 16,900 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस में भी आपका हो सकता है। टीवी में ऑफर किया जा रहा बेजल-लेस डिजाइन इसके लुक को और जबर्दस्त बना देता है। फीचर्स की बात करें तो टीवी में आपको 4K अल्ट्रा-एचडी डिस्प्ले के साथ 24 वॉट का साउंड आउटपुट और 60Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। कंपनी इस गूगल टीवी में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार जैसे ऐप्स प्री-इंस्टॉल्ड दे रही है। 

iFFALCON by TCL U62 65 inch Ultra HD 4K LED Smart Google TV
फ्लिपकार्ट पर यह टीवी 58% डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। डिस्काउंट के बाद 1,20,990 रुपये के MRP वाले इस टीवी की कीमत घट कर 49,999 रुपये हो गई है। टीवी खरीदने के लिए अगर आप HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो आपको 4 हजार रुपये तक का अडिशनल डिस्काउंट भी मिल सकता है। कंपनी इस टीवी पर 7 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। एक्सचेंज बोनस आपके पुराने टीवी की कंडीशन पर निर्भर करेगा। फीचर्स की बात करें तो टीवी में आपको 24 वॉट का साउंड आउटपुट मिलेगा। इसमें ऑफर किया जाने वाला डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। गूगल टीवी ओएस पर काम करने वाले इस टीवी में भी  कंपनी नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार जैसे ऐप्स प्री-इंस्टॉल्ड दे रही है। 

SONY Bravia 65 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV  (KD-65X75K)
सोनी के इस टीवी को फ्लिपकार्ट की डील में आप 45 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। टीवी का MRP 1,39,900 रुपये है। डील में इसकी कीमत घट कर 76, 490 रुपये हो गई है। HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर आप इस टीवी की कीमत को 4 हजार रुपये तक और कम कर सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में सोनी का यह टीवी 11 हजार रुपये तक और कम हो सकता है। 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले से लैस इस फोन में 20 वॉट का साउंट आउटपुट और 60Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलेगा। 

Related Articles

Back to top button