एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदने का मन है तो ये खबर आपके काम की हो सकती..

अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर यूजर्स के लिए आए दिन नई-नई डील्स और ऑफर लाए जाते हैं।

ऐसे में ऑफलाइन खरीदारी के मुकाबले ऑनलाइन खरीदारी यूजर के लिए फायदे का ही सौदा होता है। सैमसंग के एक पॉपुलर 5G Smartphone पर शानदार डील ऑफर की जा रही है, आइए जल्दी से सैमसंग के 5G स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में जान लेते हैं।

Samsung के किस स्मार्टफोन पर मिल रही है डील?

सैमसंग के Samsung Galaxy M14 5G स्मार्टफोन पर सस्ती डील ऑफर की जा रही है। दरअसल यूजर्स को कम कीमत पर खरीदारी का मौका ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर मिल रहा है। Samsung Galaxy M14 5G की कीमत की बात करें तो 6GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,990 रुपये पड़ती है।

हालाकिं, अमेजन से फोन की खरीदारी करते हैं तो फोन को 21 प्रतिशत डिस्काउंट पर घर ले जा सकते हैं। Samsung Galaxy M14 5G को आप मात्र 14,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

बैंक ऑफर्स में कितने रुपये की कर सकते हैं बचत?

अमेजन से Samsung Galaxy M14 5G को खरीदते हैं तो बैंक ऑफर्स के साथ फोन पर 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर ICICI Bank Credit Card से खरीदारी करने पर 10,000 मिनिमम ट्रांजेक्शन वैल्यू के साथ फोन पर ये डिस्काउंट पाया जा सकता है।

इसके अलावा, Samsung Galaxy M14 5G की खरीदारी HSBC Cashback Card Credit से करते हैं तो 250 रुपये की बचत कर सकते हैं। हालांकि, इसके लिए भी मिनिमम परचेज वैल्यू 1000 रुपये होनी चाहिए।

Disclaimer- Samsung Galaxy M14 5G पर आर्टिकल में बताया गया ऑफर खबर लिखे जाने के दौरान का है। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर डिवाइस की डील में बदलाव होता रहता है। ऐसे में यूजर्स को खुद की जिम्मेदारी और समझ के आधार पर ही ऑनलाइन शॉपिंग की सलाह दी जाती है।

Related Articles

Back to top button