OnePlus दो नए Nord सीरीज स्मार्टफोन, वनप्लस नॉर्ड 3 और वनप्लस नॉर्ड 3 सीई लॉन्च करने की तैयारी कर रहा

OnePlus दो नए Nord सीरीज स्मार्टफोन, वनप्लस नॉर्ड 3 और वनप्लस नॉर्ड 3 सीई लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हालांकि इन स्मार्टफोन्स की लॉन्च डेट अभी सामने नहीं आई है, लेकिन एक माइक्रोसाइट लाइव हो गई है, जिससे पता चलता है कि इन डिवाइसेज की लॉन्चिंग जल्द ही होने वाली है। हम लंबे समय से कई लीक के माध्यम से दोनों डिवाइसों के बारे में नई जानकारी जान रहे हैं। OnePlus Nord 3 और Nord CE 3 के स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया था। अब वनप्लस नॉर्ड सीई 3 की लाइव फोटो प्राइसबाबा के सौजन्य से सामने आई हैं।

OnePlus Nord CE 3 की लाइव तस्वीरें सामने आईं
प्राइसबाबा द्वारा शेयर की गई फोटो के अनुसार, अपकमिंग वनप्लस नोर्ड सीई 3 रियलमी 10 प्रो+ जैसा होगा, जो नवंबर में लॉन्च हुआ था। इसके अतिरिक्त, प्राइसबाबा के साथ एक टिपस्टर द्वारा शेयर की गई जानकारी के अनुसार, अपकमिंग वनप्लस नोर्ड सीई 3 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ-साथ आईआर ब्लास्टर भी होगा। इसके अलावा, डिवाइस में डिस्प्ले के केंद्र में एक पंच-होल कटआउट होगा। हैंडसेट में अलर्ट स्लाइडर नहीं होगा।

OnePlus Nord CE 3 के स्पेसिफिकेशन 

स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात है, तो इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और फुल HD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.72-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है। Nord CE 3 में 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP मैक्रो कैमरा होने की उम्मीद है। सामने की तरफ, डिवाइस में 16MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है। डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी होने की संभावना है, जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है।

Related Articles

Back to top button