जानिए कब लॉन्च हो रहे हैं नए OPPO Enco Air3 Pro?

अगर आप भी नए खरीदने की तैयारी कर रहे हैं और इसके लिए किसी बढ़िया ब्रांड के नए ईयरबड्स को खोज रहे हैं तो  ये खबर आपके काम की हो सकती है।

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी ओप्पो बहुत जल्द अपने भारतीय ग्राहकों के लिए OPPO Enco Air3 Pro को लॉन्च करने जा रही है। ऐसे में अपकमिंग बड्स आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। आइए जल्दी से OPPO Enco Air3 Pro की लॉन्चिंग और फीचर्स पर एक नजर डाल लें

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ओप्पो नए OPPO Enco Air3 Pro को अमेजन की अपकमिंग प्राइम डे सेल में पेश करने जा रही है। ओप्पो के नए ईयरबड्स Reno 10 series के साथ ही लाए जा सकते हैं। मालूम हो कि OPPO Enco Air3 Pro ईयरबड्स Enco Air2 Pro के सक्सेसर के रूप में एंट्री करेंगे।

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर Oppo Enco Air3 Pro के जारी किए गए एक टीजर के मुताबिक भारतीय ग्राहकों के लिए नए ईयरबड्स 10 जुलाई को लॉन्च किए जा रहे हैं।

किन खूबियों के साथ लाए जा रहे हैं Oppo Enco Air3 Pro?

Oppo Enco Air3 Pro के टीजर में इन्हें ग्रीन कलर में देखा गया है। बड्स को एक्टिव- नॉइस कैंसेलेशन (active noise-cancellation) फीचर के साथ लाया जा रहा है। टीजर में नए ईयरबड्स को Enco Free3 के जैसे डिजाइन में देखा जा रहा है।

Enco Free3 बड्स की बात करें तो डिवाइस को इसी साल चीन में रिलीज किया गया है। नए बड्स (Oppo Enco Air3 Pro) यूजर के लिए सिलिकॉन ईयरटिप्स और पेबल-शेप्ड में लाए जा रहे हैं।

बड्स के नॉइस कैंसेलेशन फीचर की बात करें तो बड्स 49dB तक के शोर को दबाने में बेहतर काम करते नजर आ सकते हैं। बता दें, Air 2 Pro में कंपनी ने 25dB तक के शोर को दबाने के लिए एएनसी फीचर को जोड़ा था। ऐसे में नए बड्स बेहतर साउंड एक्सीपीरियंस के साथ लाए जाने की उम्मीद की जा रही है। 

Related Articles

Back to top button