Vodafone Idea ने 839 रुपये के हीरो अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स को किया रिफ्रेश

Vodafone Idea (Vi) ने अपने ग्राहकों को एक शानदार तोहफा दिया है। कंपनी ने अपने 839 रुपये के हीरो अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स को रिफ्रेश कर दिया है। बता दें कि, वीआई का 839 रुपये का प्लान पहले से ही अपने ग्राहकों को ढेर सारे बेनिफिट ऑफर करता है और अब इसमें Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। हालांकि, नया बेनिफिट वीआई के ऐप एक्सक्लूसिव बेनिफिट का हिस्सा है। ध्यान देने वाली बात यह है है कि केवल ऑफिशियल वीआई ऐप से रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को ही यह नया बेनिफिट मिलेगा। चलिए डिटेल में जानते हैं प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में सबकुछ…

3 महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मुफ्त
घाटे में चल रही टेलीकॉम कंपनी वीआई या वोडाफोन आइडिया अपने यूजर्स को बनाए रखने के लिए और नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अलग-अलग बेनिफिट्स देने के लिए पॉपुलर है। कंपनी अब ऐसे ग्राहकों को ऐप-एक्सक्लूसिव बेनिफिट दे रही है, जो वीआई ऐप से रिचार्ज करते हैं। नए ऐप-एक्सक्लूसिव बेनिफिट में सबसे लोकप्रिय रिचार्ज प्लान में से एक के साथ 3 महीने की डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल मेंबरशिप शामिल है।

बता दें कि 839 रुपये का रिचार्ज प्लान वीआई का कोई नया प्लान नहीं है लेकिन अब इसे वेबसाइट पर हीरो अनलिमिटेड सेक्शन में शामिल किया गया है। कंपनी का कहना है कि जो लोग वीआई ऐप पर 839 रुपये के प्लान से रिचार्ज करेंगे उन्हें 3 महीने के लिए डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

प्लान में अनलिमिटेड कॉल, 2GB डेली डेटा और डेली 100 एसएमएस भी मिलते हैं। प्लान में पूरे 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। प्लान के साथ मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स में बिंज ऑल नाइट (रात 12 से सुबह 6 बजे के बीच मुफ्त स्ट्रीमिंग और ब्राउजिंग), 2GB मंथली बैकअप डेटा और वीकेंड डेटा रोलओवर शामिल हैं। यूजर्स को वीआई मूवीज और टीवी तक फ्री एक्सेस भी मिलता है।

Vi के इन प्लान के साथ भी मिलता है डिज्नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन
वीआई 399 रुपये और 499 रुपये के हीरो अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान के साथ भी 3 महीने का डिज्नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है। ये प्लान यूजर्स को फ्री 5GB एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर करते हैं। 390 रुपये के रिचार्ज प्लान में रोजाना 2GB डेटा और 499 रुपये के प्लान में रोजाना 3GB डेटा मिलता है। दोनों प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और ये 839 रुपये वाले प्लान के समान ही बेनिफिट प्रदान करते हैं। हालांकि, इन प्लान्स के साथ मिलने वाला डिज्नी+ हॉटस्टार बेनिफिट ऐप एक्सक्लूसिव नहीं है।यदि आप लंबी डिज्नी+ हॉटस्टार मेंबरशिप की तलाश में हैं, तो 601 रुपये, 901 रुपये और 1,066 रुपये के वीआई रिचार्ज प्लान यूजर्स को ओटीटी सर्विस की सालाना सब्सक्रिप्शन प्रदान करते हैं। ये प्लान भी ऐप एक्सक्लूसिव नहीं हैं और यूजर्स को 5GB एक्स्ट्रा डेटा भी प्रदान करते हैं। 601 रुपये का वीआई हीरो अनलिमिटेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी प्रदान करता है, जबकि 901 रुपये और 1,066 रुपये के प्लान क्रमशः 70 दिनों और 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं। इन प्लान के अन्य सभी बेनिफिट 839 रुपये वाले प्लान के समान ही हैं। ये प्लान्स उन लोगों के लिए बढ़िया ऑप्शन हैं, जो अपनी पसंदीदा मूवी या शो देखने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मेंबरशिप लेना चाहते हैं।

Related Articles

Back to top button