जानें किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी वरुण धवन-जाह्नवी कपूर की ‘बवाल..

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर फिल्म बवाल (Bawaal) बीते लंबे वक्त से चर्चा में रही है। फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने किया है और फैन्स इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड हैं। फिल्म को लेकर एक बड़ा अपटेड सामने आया है और ये फिल्म थिएटर्स नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होगी और उसके लिए मोटी डील हुई है।अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर फिल्म बवाल (Bawaal) अब थिएटर्स में नहीं बल्कि सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। इसके लिए 110 करोड़ में मोटी डील हुई है।

110 करोड़ रुपये की डील
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बवाल के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने अमेजन प्राइम वीडियो के साथ फिल्म के लिए 110 करोड़ रुपये की डील की है। ऐसे में अब फिल्म थिएटर्स में न रिलीज होकर सीधे प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म पहले 7 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी लेकिन वीएफएक्स और टेक्नीकल चीजों की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। वहीं अब फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट अभी तक कंफर्म नहीं हुई है।

वरुण-जाह्नवी की अपकमिंग फिल्म
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर छिछोरे के बाद दूसरी बार साजिद नाडियाडवाला और नितेश तिवारी साथ में आए हैं। बात वरुण धवन के प्रोजेक्ट्स की करें तो उनके खाते में भेड़िया 2 शामिल है। वहीं जाह्नवी कपूर, मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। फिल्म में जाह्नवी कपूर क्रिकेट खेलती नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button