Realme 11 Pro 5G स्मार्टफोन को एक नए कलर ऑप्शन के साथ किया लॉन्च

बीते महीने ही इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रियलमी ने Realme 11 Pro series को भारत में लॉन्च किया है। इस सीरीज में रियलमी ने यूजर्स के लिए दो नए स्मार्टफोन Realme 11 Pro 5G and Realme 11 Pro+ 5G लॉन्च किए हैं। इसी कड़ी में एक नया अपडेट मिल रहा है। कंपनी ने न्यूली लॉन्च्ड स्मार्टफोन के लिए एक नया एलान किया है। Realme 11 Pro 5G को अब यूजर्स के लिए एक नए कलर में लॉन्च कर दिया गया है।

किस कलर में लॉन्च हुआ है Realme 11 Pro 5G?

रियलमी ने भारतीय यूजर्स को लुभाने के लिए के लिए Realme 11 Pro 5G को Oasis Green कलर में लॉन्च किया है। नए कलर के साथ यूजर्स स्मार्टफोन की खरीदारी कर सकते हैं।

यूजर्स के लिए नए कलर में डिवाइस को 1 जुलाई से ही उपलब्ध करवा दिया गया है। इतना ही नहीं, Realme 11 Pro 5G के 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट को यूजर्स 1,000 रुपये के स्पेशल डिस्काउंट पर भी खरीद सकते हैं।

कहां से करें नए कलर में Realme 11 Pro 5G की खरीदारी?

नए कलर में Realme 11 Pro 5G की खरीदारी रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट से कर सकते हैं। इसके अलावा, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से भी नए कलर में डिवाइस की खरीदारी की जा सकती है।

कितने कलर ऑप्शन के साथ था पहले Realme 11 Pro 5G मौजूद?

दरअसल रियलमी अपने इस न्यूली लॉन्च्ड डिवाइस को तीन स्टोरेज ऑप्शन 8GB+128GB, 8GB+256GB, 12GB+256GB के सात पेश करती है। वहीं स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन की बात करें तो यूजर डिवाइस को पहले Sunrise Beige और Astral Black में खरीद सकते थे।

कंपनी ने अब एक नया कलर पेश कर दिया है। अब यूजर इस डिवाइस को तीन कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। बता दें, रियलमी का यह स्मार्टफोन Realme 11 Pro 5G एक बड़ी बैटरी के साथ लाया गया डिवाइस है। फोन 5000mAh बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट फीचर के साथ आता है। 

Related Articles

Back to top button