जरा हटके जरा बचके भी आदिपुरुष को मात देने में कामयाब रही तो यहां पर जानें सभी फिल्मों का हाल

बॉक्स ऑफिस पर इस महीने तीन बड़ी फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। सत्यप्रेम की कथा एक बार फिर से लाइन पर आ गई है और वीकेंड पर इस रोमांटिक फिल्म ने रफ्तार पकड़ी। वहीं जरा हटके जरा बचके भी आदिपुरुष को मात देने में कामयाब रही। यहां पर जानें सभी फिल्मों का हाल।

HIGHLIGHTS

  1. वीकेंड पर सत्यप्रेम की कथा ने पकड़ी रफ्तार
  2. बॉक्स ऑफिस पर सभी फिल्मों का रहा ऐसा हाल
  3. थम गया ‘आदिपुरुष’ का बॉक्स ऑफिस पर सफर

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों तीन बड़ी फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। जहां अविका गौर स्टारर 1920 पहले ही कमाई की रेस से बाहर हो चुकी है, तो वहीं 16 जून 2023 को रिलीज फिल्म ‘आदिपुरुष’ का भी बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल हो गया है।

हालांकि, इन सबके बीच कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड पर एक बार फिर से खुद को संभाल लिया है।

आदिपुरुष और सत्यप्रेम की कथा के बीच विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ का बॉक्स ऑफिस पर कैसा हाल रहा, यहां पर पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

वीकेंड पर सत्यप्रेम की कथा की हुई अच्छी कमाई

29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ‘भूलभुलैया 2’ के बाद कार्तिक-कियारा की जोड़ी इस रोमांटिक फिल्म में नजर आई। इस फिल्म की ओपनिंग काफी अच्छी हुई और पहले ही दिन फिल्म ने 9.25 करोड़ का बिजनेस किया। वीकेंड तक फिल्म की कमाई काफी अच्छी रही, लेकिन वर्किंग डेज पर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली।

अपने दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने एक बार फिर से खुद को संभाल लिया है और रविवार को 11वें दिन फिल्म की कमाई लगभग सिंगल डे पर 5.27 करोड़ की हुई। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 66.08 करोड़ और दुनियाभर में 84.9 करोड़ का टोटल बिजनेस किया।

आदिपुरुष का बॉक्स ऑफिस पर सफर खत्म

प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘की शुरुआत विवादों के बीच भी काफी अच्छी हुई थी। इस फिल्म ने पहले दिन दुनिया में 60 करोड़ के लगभग बिजनेस किया था। हालांकि, जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर माइथोलॉजिकल फिल्म ‘आदिपुरुष’ को मुंह की खानी पड़ी।

इस फिल्म की रिलीज को 24 दिन बीत चुके हैं और इस फिल्म की रफ्तार थम चुकी है। ये फिल्म 21 दिनों तक ही सिनेमाघरों में टिक सकी। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कमाई 286.37 करोड़ की हुई है।

जरा हटके जरा बचके की बॉक्स ऑफिस पर हुई इतनी कमाई

विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘जरा हटके जरा बचकेर सफल रही। इस फिल्म की रिलीज को 38 दिनों से ज्यादा का समय बीत चुका है। फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 38वें दिन 57 लाख की कमाई की है।

विक्की कौशल और सारा अली खान की मिडिल क्लास फैमिली पर आधारित इस फिल्म ने इंडिया में नेट 87.49 करोड़ और दुनियाभर में 113 करोड़ का टोटल बिजनेस किया है।

Related Articles

Back to top button