चाइनीज टेक ब्रैंड Poco ने एयरटेल के साथ पार्टनरशिप की और एयरटेल एक्सक्लूसिव फोन लेकर आया

चाइनीज टेक ब्रैंड Poco ने भारत के बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर Airtel के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है, जिसके बाद इसकी C-सीरीज के स्मार्टफोन को और भी सस्ते में खरीदा जा सकेगा। खास बदलाव के चलते 10,000 रुपये MRP वाले Poco C51 की कीमत अब 6,000 रुपये से कम कर दी गई है। फोन को 18 जुलाई से सस्ते में खरीदा जा सकेगा और इसपर कई ऑफर्स का फायदा भी मिलेगा। 

खास पार्टनरशिप में पोको ऐसे यूनिट्स को मार्केट का हिस्सा बनाने जा रहा है, जिन्हें Airtel Prepaid कनेक्शंस के साथ लॉक किया गया है। यानी कि इस फोन में ग्राहक केवल एयरटेल सिम कार्ड ही इस्तेमाल कर पाएंगे। लॉक्ड फोन ना सिर्फ सस्ता होगा, बल्कि इसके साथ एक बार 50GB मोबाइल डाटा का फायदा भी दिया जाएगा। इसके अलावा जिनके पास एयरटेल सिम नहीं है, उन ग्राहकों को एयरटेल सिम की डोरस्टेप डिलिवरी मिलेगी। 

कम कीमत पर खरीद पाएंगे Poco C51
एयरटेल एक्सक्लूसिव डिवाइस खरीदने वाले ग्राहकों को लिए फोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 5,999 रुपये रखी गई है और इसे शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart से 18 जुलाई से खरीदा जा सकेगा। फोन दो कलर ऑप्शंस- पावर ब्लैक और रॉयल ब्लू में उपलब्ध होगा। चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में या फिर एक्सचेंज ऑफर के चलते इसपर अतिरिक्त छूट मिल सकती है

ऐसे हैं Poco C51 के स्पेसिफिकेशंस
एयरटेल सिम के साथ लॉक्ड होने के अलावा डिवाइस के सभी स्पेसिफिकेशंस स्टैंडर्ड Poco C51 जैसे ही होंगे। पोको फोन में 6.52 इंच का HD+ स्क्रैच रेसिस्टेंट डिस्प्ले दिया गया है और यह डिस्प्ले 400nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। MediaTek Helio G36 प्रोसेसर वाले इस डिवाइस की 4GB रैम को वर्चुअल रैम फीचर के चलते 7GB तक बढ़ाया जा सकता है और डेडिकेटेड माइक्रोSD कार्ड स्लॉट के साथ इसका स्टोरेज 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। 

कैमरा सेटअप की बात करें तो Poco C51 के बैक पैनल पर 8MP AI डुअल कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5MP  फ्रंट कैमरा मिलता है। ऑप्टिमाइज्ड परफॉर्मेंस के लिए फोन में Android 13 Go आधारित सॉफ्टवेयर स्किन दी गई है। लंबे बैकअप के लिए Poco C51 में 5000mAh क्षमता वाली बैटरी मिलती है, जिसे 10W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। ऑथेंटिकेशन के लिए फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है।

Related Articles

Back to top button