हमारी पार्टी की बढ़ती ताकत से सपा बौखला गई है – ओम प्रकाश राजभर

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि उनकी पार्टी की बढ़ती ताकत से सबसे अधिक समाजवादी पार्टी के नेता परेशान हैं। सपा नेताओं द्वारा पुरानी वीडियो का कटपेस्ट कर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। ऐसा ही एक वीडियो इस समय वायरल किया गया है जिसमें सुभासपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर द्वारा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को गोली मारने की बात कहते हुए दिखाया गया है जो पूरी तरफ़ से फर्जी है।

मंगलवार को पार्क रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर सपा, बसपा और कांग्रेस के दर्जन भर नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद मीडिया से बात करते हुए राजभर ने उपरोक्त बातें कही। उन्होंने कहा कि सुभासपा एनडीए के साथ गई है तो अब प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत तय है। 330 से अधिक सीटों पर जीत हासिल कर एनडीए तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश में सरकार बनाएगी। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जनता सपा के फ्राड नेताओं द्वारा कटपेस्ट कर डाले गए ऐसे किसी भी वीडियो को देखकर परेशान न हों। सच्चाई जानने के लिए सुभासपा के नेताओं से बात करें। उन्होंने कहा कि सुभासपा की बढ़ती ताकत से सबसे अधिक सपा परेशान है। जब से सपा नेताओं को यह पता चला है कि अक्तूबर में सुभासपा की अगुवाई में आजमगढ़ जिले में होने वाली रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आएंगे तब से सपाई और बौखला गए हैं। अपने लोगों को पीला गमछा देकर लोगों को गुमराह कराने की कोशिश कर रहे हैं। सपा ने अब तक जिस अति पिछड़े और अति दलित की उपेक्षा की उनको आगे बढ़ाने का काम पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं। खरवार और चौहान को राज्यपाल भाजपा ही बना सकती है। विश्वकर्मा को एमएलसी बनाने का काम भी भाजपा ने किया है। जयंत चौधरी पर पूछे गए सवाल पर बोलें कि ओम प्रकाश राजभर जो कहता है वह होता है। दारा चौहान के बारे में कहा था बात सच हुई।

प्रेसवार्ता के दौरान पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव डा. अरविंद राजभर, राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता अरुण कुमार राजभर भी उपस्थित थे। खाद्य विभाग के पूर्व डीआईजी सर्वेश कुमार ओझा सहित सपा, कांग्रेस व बसपा के नेता रहे धर्मेंद्र सिंह चौहान जिला पंचायत सदस्य, राजू द्विवेदी पूर्व जिला पंचायत सदस्य, रुद्र राजन राजभर, अजय सिंह वर्मा, रामचंद्र गौतम, विकास वर्मा, जय प्रकाश, अरमान वारसी, बीर बहादुर, पवन कुमार चतुर्वेदी, शिल्पा सिंह, नौनिहाल वर्मा, श्रवण कुमार मिश्र, रोहित पांडेय आदि ने सुभासपा की सदस्यता ली।

Related Articles

Back to top button