राजनीति

राजस्थान चुनाव: राहुल गाँधी के जीत के दावे पर अमित शाह का तंज

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. इसी कड़ी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है. अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनाने का सपना आता है.

अमित शाह ने कहा कि राहुल गाँधी, नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद का चुनावी इतिहास उठाकर देख लें, कांग्रेस पार्टी को भारत के नक्शे पर दूरबीन लेकर ढूंढ़ना पड़े ऐसी हालत हो गई है. शाह ने कहा कि जब वे मंगलौर से लौट रहे थे, तब टीवी पर देखा कि राहुल गांधी कह रहे हैं  कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस सत्ता में आएगी. इसपर अमित शाह ने तंज़ कसते हुए कहा कि सपने देखने की आजादी सबको है लेकिन क्या कोई दिन में भी सपने देखता है?

शाह ने कहा, ‘राहुल गांधी हमसे पूछते हैं कि हमने राजस्थान की जनता के लिए क्या किया, आप हमारा हिसाब मांगते हैं लेकिन पहले आप जाकर फलौदी और लोहावट की जनता को हिसाब देने की कृपा करें कि आपकी चार-चार पीढ़ियों ने पिछले 60 साल में यहां के लिए क्या किया है?’ राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी के नेतृत्व में देशभक्तों की टोली वाली भाजपा सरकार है, वहीं दूसरी तरफ राहुल बाबा के नेतृत्व में ना नेता है, ना नीति है और ना ही सिद्धांत है, बस सत्ता का उपभोग करने वालों का दल है.

Related Articles

Back to top button