जरा हटके

यहां एक कमरे का किराया है 2 करोड़ रूपए, ये है खास और जानिए कहाँ है ये जगह

दुनिया में बहुत सी जगह ऐसी हैं जो बेहद ही खूबसूरत होती हैं, उन्हें देखकर ही लगता है कि इसमें जाने से कितना खर्च आता होगा. आज आपको ऐसी ही एक जगह के बारे में बता रहे हैं जिसका किराया सुनकर आपके होश उड़ने वाले हैं.

आपको बता दें, सेवन सीज नेविगेटर क्रूज शिप भी 6 महाद्वीपों, 31 देशों और 60 ज्यादा पोर्ट का सफर करेगा. इनमें से 29 जगहें तो यूनेस्को की वर्ल्ड हेरिटेज साइट में शामिल हैं. मजे की बात तो यह है कि क्रूज की 70 फीसदी बर्थ पहले ही दिन बुक हो गए हैं. इस शिप के सबसे सस्ते कमरे का किराया करीब 35 लाख रुपए और लग्जरी रूम का किराया 2 करोड़ रुपए होगा. 

नॉर्वेजियन क्रूज लाइन होल्डिंग्स के सी.ई.ओ. फ्रैंक डेल रियो ने बताया, ”इस क्रूज को चलाने वाली रीजेंट सेवन सीज नॉर्वेजियन क्रूज लाइन होल्डिंग्स की सहायक कंपनी है. ये रीजेंट ब्रांड के आकर्षण का सिर्फ सबूत नहीं है, बल्कि हमारा मानना है कि गेस्ट्स इसके साथ बेहद खास और अलग जगहों के सफर का अनुभव चाहते हैं.” आपको बता दें, अनलिमिटेड शैंपेन से लेकर सफर के शुरुआत और अंत में मियामी से बिजनेस क्लास फ्लाइट के सफर तक का सारा खर्च इसी में शामिल है. अब इतना खर्चा है तो ये सब मिलना तो बनता ही है. 

वहीं इस क्रूज पर सफर की शुरुआत जनवरी 2017 में मियामी से होगी और मियामी में ही खत्म होगी. क्रूज पर सफर से पहले गेस्ट्स एक रात मियामी के ऐतिहासिक बिल्मोर होटल में गुजारेंगे. 490 पैसेंजर्स के साथ ये क्रूज कोलंबिया, हवाई, फ्रेंच पोलिनेसिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, थाईलैंड, भारत, इजरायल, मिस्र और यूरोप होते हुए मियामी पहुंचेगा. ये पैसेंजर इस आलीशान क्रूज शिप में 128 रात गुजारेंगे.

Related Articles

Back to top button