मनोरंजन

कपिल की शादी: 60 साल पुरानी इस मशहूर दुकान में बनी मिठाइयां

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा 12 द‍िसंबर को शादी करने जा रहे हैं. इन द‍िनों सोशल मीड‍िया पर कप‍िल की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है. कप‍िल का कार्ड चार तरह की मिठाइयों के साथ दिया जा रहा है.

कप‍िल ने कई बॉलीवुड स्टार्स को शादी का कार्ड भेजा है. इन लोकप्रिय बॉलीवुड हस्तियों-मेहमानों को निमंत्रण पत्र, बॉक्सेस और मिठाइयां भेजने के लिए एक मशहूर मिठाई की दुकान को चुना गया है.

बता दें कपिल और गिन्नी चतरथ ने पारंपर‍िक अंदाज में शादी करने की तैयारी की है. शादी के लिए जालंधर के 60 साल पुराने दुकान लवली स्वीट्स, पंजाब फॉर स्वीट्स और लवली इमेजिनेशन को शादी का आमंत्रण पत्र डिजाइन करने और मिठाइयों के लिए चुना है. शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा, जिसमें जानी-मानी बॉलीवुड हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है.

लवली स्वीट्स के निदेशक नरेश मित्तल के मुताबिक, “हमारे नए कलेक्शन को देखने के लिए गिन्नी अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ आई थीं. उन्होंने हमारे डिजाइन्स और प्रस्तुती शैली को तुरंत पसंद कर लिया. गिन्नी और कपिल पारंपरिकता और आधुनिकता का बेहतरीन संयोजन चाहते हैं और हमारा भव्य शाही कलेक्शन इसके लिए बिल्कुल उपयुक्त है.”कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी जालंधर में 12 दिसंबर को होगी. शादी में चंद दिन बचे हैं. गिन्नी के घर पर शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर गिन्नी के घर हुए बैंगल सेरेमनी और अखंड पाठ की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Related Articles

Back to top button