टेक ज्ञान

एक बार फिर दुनिया की निगाहें टिकी ONEPLUS पर, 2019 में लाएगी 5G फ़ोन

हाल ही में शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने सारे दुनिया को स्तब्ध कर दिया था, बता दें कि उसने कई खूबियों से लैस अपने शानदार स्मार्टफोन वनप्लस 6t को पेश किया था. इसे अमेरिका समेत भारत तक में कंपनी ने पेश किया था. वहीं अब कंपनी से जुडी एक और बड़ी जानकारी मिल रही है जहां बताया जा रहा है कि वह जल्द ही 5g स्मार्टफोन ला रही है.

बताया जा रहा है कि अगले साल यानि 2019 में 5जी सर्विस के आने की उम्मीद की जा रही है और इस दौरान वनप्लस अपना और दुनिया का पहला 5g स्मार्टफोन भी ला सकती है. हाल ही में वनप्लस ने अपने पहले कॉमर्शियल 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा की थी. इसे लेकर अब चर्चाएँ तेज हो गई है. 

कंपनी ने इस 5जी फोन का नाम और इसके फीचर्स के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है वहीं ख़बरें है कि इस पर फिलहाल काफी तेजी से काम चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस 5जी स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लैटफॉर्म दिया जा सकता है और इसमें कई धाँसू फीचर देखने को मिलेंगे. वहीं उम्मीद की जा रही है कि वनप्लस 2019 में ब्रिटेन में EE कैरियर नेटवर्क के साथ अपना कॉमर्शियल 5G smartphone लॉन्च करेगी. इसके कीमत की भी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. 

Related Articles

Back to top button