टेक ज्ञान

VIVO ला रही दमदार फ़ोन, दुनिया हो जाएगी इसके सामने मौन, लेकिन नही है इसमें फ्रंट कैमरा

पड़ोसी देश चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो इन दोनों अपने आने वाले फ़ोन Vivo Nex 2 को लेकर चर्चा में बनी हुई है. बता दें कि इससे पहले स्मार्टफोन नेक्स में बेज़ल-लेस डिस्प्ले डिज़ाइन दी गई थी और इसमें पॉप-अप मोटराइज्ड सेल्फी कैमरा सेटअप है. बताया जा रहा है कि फोन में सबसे अनोखे फीचर देने के लिए वीवो अपने आने वाले Vivo Nex 2 में दो स्क्रीन देने पर काम कर रही है

एक ख़ास बात यह है कि हाल ही में लॉन्च हुए नूबिया एक्स में भी दो डिस्प्ले पैनल दिए गए हैं. इस फ़ोन की रैम की बात की जाए तो फोन में 10 जीबी रैम और ऐंड्रॉयड पाई सॉफ्टवेयर दिया जा सकता है. हाल ही में इस फ़ोन के कुछ तस्वीर लीक हुई है. वहीं इसके कई स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आए हैं.

बताया जा रहा है कि वीवो नेक्स 2 को गीकबेंच पर मॉडल नंबर Vivo V1821A के साथ देखा गया है. लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया जाएगा. आपको एक खास बात यह बता दें कि इस फ़ोन में कोई फ्रंट कैमरा नहीं मिलेगा. जबकि रियर पर तीन कैमरे देखे जा सकते हैं. वहीं इसमें 6.5 इंच बेज़ल-लेस डिस्प्ले आगे की तरफ और 5.5 इंच डिस्प्ले रियर पर दी जाएगी. वहीं आपको अब इसके लॉन्चिंग के बारे में बता दें कि यह फ़ोन जल्द हे 11 दिसंबर को बाजार में दस्तक देने आ रहा है. 

Related Articles

Back to top button