Uncategorized

लव ट्राएंगल में गई हीरा कारोबारी की जान, पुलिस के हत्थे चढ़ा ‘गोपी बहू’ का फ्रेंड

 टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ फेम गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी से पुलिस ने हीरा कारोबारी राजेश्वर किशोरीलाल उड़ानी हत्या मामले में पूछताछ पूरी कर ली है. इस आरोप में एक्ट्रेस के फ्रेंड सचिन पवार और एक निलंबित पुलिस कांस्टेबल दिनेश पवार को गिरफ्तार किया गया है.

मुंबई पुलिस ने बताया, 57 साल का हीरा कारोबारी राजेश्वर महाराष्ट्र सरकार के एक मंत्री के पूर्व निजी सचिव और प्रोडक्शन कंपनी के मालिक सचिन पवार की गर्लफ्रेंड पर बुरी नजर रखता था. पूछताछ में खुलासा हुआ है कि देवोलीना ही सचिन पवार की फ्रेंड हैं. वहीं, मृतक का पैसों के लेनदेन को लेकर पुलिस कांस्टेबल दिनेश पवार से विवाद भी चल रहा था. दिनेश पर पहले ही बलात्कार का मामला दर्ज है और वो सस्पेंड चल है.

पुलिस के मुताबिक, घाटकोपर इलाके में रहने वाले हीरा कारोबारी राजेश्वर किशोरीलाल उड़ानी 28 नवंबर को कुछ घंटों में वापस आने का कहकर घर से निकले थे. लेकिन अगले दिन सुबह तक राजेश्वर घर नहीं लौटे, जिसके बाद उनके परिवार ने मुंबई के पंत नगर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था. इस हाईप्रोफाइल मिसिंग मिस्ट्री की जांच में जुटी पुलिस को तुरंत समझ आ गया कि मामला बेहद पेंचीदा है. पुलिस ने 2 दिन बाद ही अपहरण का भी केस दर्ज कर लिया. इसके बाद इलाके की सीसीसीटीवी की जांच शुरू की गई तो पुलिस को पता चला कि राजेश्वर किसी अन्य कार में मुंबई से नवी मुंबई की दिशा में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

लावारिश हालत में मिली कार
एक टोल नाके पर पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिला उसकी तस्वीरें बेहद धुंधली थीं. ऐसे में उस कार की शिनाख्त पुलिस करने में ही जुटी थी कि इसी बीच राजेश्वर की कार भी ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर लावारिश हालत में मिली.

शुक्रवार को मुंबई के पनवेल इलाके में हीरा व्यापारी राजेश्वर किशोरीलाल उड़ानी का शव बेहद खराब हालत में उनकी कार से मिला था. उनकी पहचान कपड़े और जूतों से की गई थी. पुलिस को मौका-ए-वारदात से ऐसा कोई सुराग हाथ नहीं लगा जिससे इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में मदद मिले. ऐसे में पुलिस ने राजेश्वर के कॉल डिटेल को खंगालना शुरू किया. इनमें मशहूर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम भी था. इसके बाद पुलिस ने एक्ट्रेस को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जहां पूरे मामले का खुलासा हुआ.

Related Articles

Back to top button