इतना खूबसूरत था तैमूर का बर्थडे केक, देखकर नहीं हटेंगी नजरें

दुनियाभर में मशहूर स्टारकिड तैमूर अली खान की कोई नई तस्वीर सोशल मीडिया पर ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. मीडिया भी तैमूर की एक झलक पाने के लिए दिनभर उन्हें फॉलो करती रहती हैं. आपको बता दें तैमूर अपने जन्म से ही सभी के फेवरेट बने हुए हैं. आए दिन उनके क्यूट लुक के फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं.

आपको बता दें 20 दिसंबर को तैमूर दो साल के होने वाले हैं. इस मौके पर दो दिन पहले ही तैमूर का प्री बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ था. उनके प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन पर कई सारे सेलिब्रिटीज नजर आए.तैमूर के बर्थडे पर कई सारे स्टारकिड्स शामिल हुए थे. इस दौरान सभी का बेहद क्यूट लुक नजर आया था. प्री-बर्थडे पार्टी में तैमूर ने ब्लू कलर की टी-शर्ट पहनी थी जिसमे वो हर बार की तरह ही नवाबजादे नजर आए. इस पार्टी में तैमूर की छोटी बहन इनाया खेमू भी शामिल हुई थी. हाल ही में इस पार्टी के अंदर की तस्वीरें सामने आई है.

इस बेहद खूबसूरत केक को आप देख सकते हैं जिस पर लिखा है हैप्पी 2nd बर्थडे साथ में बड़े अक्षरों से तैमूर का नाम लिखा हुआ है. इसके साथ ही एक और फोटो सामने आई है जिसमे तैमूर को मिले गिफ्ट्स की झलक देखने को मिल रही है. इन गिफ्ट्स में कार से लेकर और भी कई खिलौने शामिल है. तस्वीरों को देखकर ही साफ जाहिर हो रहा है कि तैमूर को बर्थडे पर सभी पर्सनॅलिजे गिफ्ट्स मिले हैं.

https://www.instagram.com/p/BrFsZnDghrz/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button