मनोरंजन

बेघर होने के बाद जसलीन-मेघा ने बताया, कौन बनेगा BB-12 का विनर

बिग बॉस 13वें हफ्ते में पहुंच चुका है. बढ़ते दिनों के साथ शो रोमांचक हो रहा है. बीते शनिवार को जसलीन मथारू और मेघा धाड़े बेघर हुईं. शो से आउट होने की वजह से दोनों काफी निराश हैं. उनका मानना है कि सोमी खान और रोहित सुचांती को उनकी जगह जाना चाहिए था. मेघा और जसलीन ने इंटरव्यू में बताया कि उनके हिसाब से कौन बिग बॉस 12 का विनर बनना चाहिए. इत्तेफाक की बात ये है कि दोनों ने एक ही शख्स का नाम लिया.

जसलीन और मेघा का मानना है कि बिग बॉस 12 की ट्रॉफी श्रीसंत को जीतनी चाहिए. जसलीन ने कहा- ”मुझे लगता है श्रीसंत ही बिग बॉस का खिताब जीतेंगे. उन्हें ही जीतना चाहिए. उनकी जर्नी शानदार रही है. श्रीसंत ने खुद को घर में बहुत संभाला है. सुरभि की जली-कटी बातें सुनने के बाद भी उन्होंने काफी संयम रखा. श्रीसंत ने घर में अपनी पर्सनैलिटी के सारे शेड्स दिखाए हैं.”

वहीं मेघा ने विनर पूछे जाने पर दो नाम लिए. उनके हिसाब से शो दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और श्रीसंत में से कोई एक जीतेगा. मेघा ने कहा-” दोनों ही शानदार खेल रहे हैं. उनकी जर्नी काफी अच्छी रही है. दोनों जीतने के प्रबल दावेदार हैं. श्रीसंत और दीपिका में से कोई भी जीतेगा मुझे बहुत खुशी होगी. ”

बता दें, कई एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स ने भी श्रीसंत के विजेता होने का अनुमान लगाया है. घर के बाहर श्रीसंत की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उन्हें सेलेब्स का भी सपोर्ट मिल रहा है.

शिल्पा शिंदे, काम्या पंजाबी, प्रीतम सिंह, अर्शी खान जैसे एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स श्रीसंत के सपोर्ट में हैं. घर में दीपिका और श्रीसंत की बॉन्डिंग काफी पसंद की जा रही है. दोनों के बीच भाई-बहन का अनोखा रिश्ता बन गया है.

जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है, कंटेस्टेंट्स के सोशल मीडिया फैनक्लब अकाउंट्स भी एग्रेसिव हो गए हैं. अपने चहेते कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट दिखाने के लिए फैंस भी पीछे नहीं हैं. ट्विटर पर कई सारे # चलाए जा रहे हैं, जो ट्रेंड में भी हैं.

दूसरी तरफ, बिग बॉस में फैमिली वीक शुरू हो चुका है. रविवार के श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी, सुरभि राणा के भाई, दीपक ठाकुर के पिता, रोहित सुचांती की मां, करणवीर बोहरा की पत्नी-बच्चे घर में आए. ये एपिसोड काफी भावुक था. सभी अपने परिवारवालों को देखकर इमोशनल नजर आए.

Related Articles

Back to top button